आरएसएस के नए प्रान्त कार्यवाह बने विनीत नवाथे
आरएसएस के नए प्रान्त कार्यवाह बने विनीत नवाथे
Share:

इंदौर/ब्यूरो। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने अपनी प्रांतीय कार्यकारणी में बड़ा बदलाव किया है। इंदौर के विनीत नवाथे अब संघ के नए प्रान्त कार्यवाह बनाये गए है। नवाथे वर्तमान में सह प्रान्त कार्यवाह के दायित्व को संभाल रहे थे। वे अब मालवा प्रान्त के नए मुखिया होंगे। नवाथे को शम्भू गिरी की जगह प्रान्त कार्यवाह बनाया गया है। ये फैसला आरएसएस की क्षेत्रीय स्तर की बैठक में लिया गया।

नवाथे को कुशल संगठनकर्ता माना जाता है। विनम्र छवि वाले नवाथे नई भाजपा ओर नए संघ के बीच बेहतर तालमेल के लिए भी जाने जाते है। वे प्रान्त में भाजपा की राजनीति को भी गहरे से समझते है। वे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्णकालिक दायित्ववान पदाधिकारी भी रहे है। आरएसएस में उनकी यात्रा सामान्य स्वयंसेवक से शुरू होकर पहले रामेश्वरम जिला कार्यवाह से होते हुए विभाग बौद्धिक प्रमुख तक पहुंची। 

उसके बाद वे प्रान्त इकाई तक पहुंचे और वर्तमान में सह कार्यवाह की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। पिता लक्ष्मण राव नवाथे भी संघ के शीर्ष पदों पर रहे है ओर वे विभाग संघचालक से लेकर कुटुंब प्रबोधन क्षेत्र का काम संभाला। आरएसएस आने वाले समय मे अपनी स्वर्णिम जयंती मनाने जा रहा है। इस निमित्त अनेक अयोजन होंगे। ऐसे में नवाथे को दी गई जिम्मेदारी काफी अहम मानी जा रही है

गुलाब ने दिया इस्तीफा, मुरझाए कई कांग्रेस नेता

देपालपुर के शासकीय विद्यालय में हुआ टीकाकरण का आयोजन

कांग्रेस पार्टी में हुई ये नई नियुक्ति, चार लोगों को मिली अहम जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -