बॉलीवुड से आउट होते जा रहे हैं विनय पाठक
बॉलीवुड से आउट होते जा रहे हैं विनय पाठक
Share:

काफी समय से फिल्मों से गायब बॉलीवुड एक्टर विनय पाठक अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं. विनय की फिल्म 'खजूर पे लटके' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है, जिसका हाल ही में ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस फिल्म में विनय के साथ और भी कई सारे कलाकार नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में विनय पाठक के साथ सीमा भार्गव और मनोज पाहवा जैसे कलाकार नज़र आएंगे.

थिएटर के बेहतरीन आर्टिस्ट विनय पाठक ने मीडिया से खुलकर बातचीत की और बताया कि अब उन्हें किसी भी तरह का कोई काम नहीं मिल रहा है. विनय ने बताया कि उनके पास फिलहाल अभी कोई भी फिल्म नहीं है. क्योंकि कोई भी प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहता और ना ही पैसे देना चाहता है, इसिलए वह छोटी फिल्मों पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं.

छोटी फिल्मों में नज़र आने वाले विनय ने अपनी बातचीत जारी रखते हुए कहा कि, "असल में दर्शक कहते है कि हम आपको बहुत पसंद करते हैं. और आपकी फिल्में देखते हैं, जबकि असल में दर्शक मेरी फिल्में देखने सिनेमाघर जाते ही नहीं. यही वजह है कि फीके बॉक्स ऑफिस के रेस्पांस की वजह से अब मेरे पास फिल्मों में काम बहुत कम है." देखा जाए तो अपनी फिल्मों के ना चलने का कारण विनय ने दर्शकों को भी बताया. खैर, इस फिल्म के अलावा विनय की जल्द ही दो और बॉलीवुड फिल्में रीलीज़ होने वाली हैं : 'चलो चाइना' और 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कटरीना को सिर्फ 7 और धवन को मिलेंगे 32 करोड़

52 की उम्र में बोल्ड थ्रीसम करते हुए नजर आएगा ये अभिनेता

पद्मावत के बाद अब ऋतिक के साथ संजय लीला भंसाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -