कटरीना को सिर्फ 7 और धवन को मिलेंगे 32 करोड़
कटरीना को सिर्फ 7 और धवन को मिलेंगे 32 करोड़
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के उम्दा एक्टर वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' में नज़र आए. उनकी इस फिल्म को दर्शकों द्वारा मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. बॉलीवुड जर्नलिस्ट बरखा दत्त ने वरुण धवन की काफी तरीकें की हैं और उनकी फिल्म 'अक्टूबर' को काफी अच्छा बताया है. हाल ही में खबर मिली है कि वरुण धवन जल्द ही एक डांस फिल्म में नज़र आने वाले हैं, जहां उनके साथ कटरीना कैफ नज़र आ सकती हैं.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को रेमो डीसूज़ा डायरेक्ट करने वाले हैं, जो 4डी में बनाई जाएगी. ख़बरों से पता चला है कि फिल्म का बजट काफी तगड़ा है साथ ही फिल्म के लीड एक्टर्स को भी काफी मोटी फीस दी जा रही है. वैसे देखा जाए तो दोनों को ही काफी ज्यादा फीस मिल रही है. लेकिन जब आपको दोनों स्टार्स की फीस के बीच का अंतर पता चलेगा, तब आप हैरान रह जाएंगे.

जहां एक तरफ डेविड धवन के इंडस्ट्री में होने के कारण उनके बेटे वरुण को 32 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं, वही कटरीना कैफ को इस फिल्म के लिए केवल 7 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है. फिल्म से जुड़ी जानकारियों के अनुसार रेमो को इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. इतनी बड़ी बजट की फिल्म से पहले रेमो ABCD और ABCD2 में भी काम कर चुके हैं. अपने बिजी स्केड्यूल होने के बाद भी रेमो इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों रेमो फिलहाल सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में बिजी चल रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावत के बाद अब ऋतिक के साथ संजय लीला भंसाली

संजय दत्त कमाल के इंसान है :माधुरी

B'day Spl : एक्टर बनने से पहले सेल्समैन हुआ करता था सर्किट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -