कर्णाटक के वकील ने कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज करवाया केस, जानिए क्या है पूरा मामला
कर्णाटक के वकील ने कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज करवाया केस, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

उत्तर कर्नाटक के बेलागावी जिले में एक्ट्रेस कंगना रनौत के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। बेलागावी के वकील हर्षवर्धन पाटिल ने शिकायत दर्ज कराते कंगना पर इलज़ाम लगाया कि उन्होंने ट्वीट कर आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा है। ऐसे में कंगना पर इलज़ाम है कि उन्होंने समुदाय के मध्य द्वेष पैदा करने की कोशिश की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार बेलागावी पुलिस कमिश्नर के थियागराजन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि केस दर्ज किया जा चुका है। हालांकि, अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। कमिश्नर ने बोला कि हम शिकायत के आधार पर आगे की जांच करेंगे। पिछले वर्ष 21 सितंबर को कंगना रनौत ने ट्वीट किया था। जिसमे लिखा था, 'लोगों ने CAA के बारे में गलत जानकारी और अफवाह फैलाई, जिसकी वजह से दंगा हुआ और अब वही लोग कृषक बिल के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 10 अक्टूबर, 2020 को कर्नाटक की एक अदालत ने पुलिस को कृषि कानूनों का विरोध करने वाले कृषकों पर ट्वीट करने के लिए कंगना रनौत पर केस दर्ज करने का आदेश जारी किया गया था। एडवोकेट रामेश नाइक द्वारा निजी शिकायत करने पर कोर्ट ने यह आदेश जारी कर दिया है। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी मूवी 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं।  जिसके अतिरिक्त कंगना का नाम मूवी 'तेजस' से भी जुड़ा हुआ है जिसमें वह महिला एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नज़र आने वाली है। कुछ वक़्त पहले कंगना ने वर्ष 2019 में रिलीज हुई अपनी मूवी 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' को एक फ्रेंचाइजी का रूप देने का एलान किया है जिसमें वह अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लेजेंड ऑफ दिद्दा' लाएंगी।

कजिन की शादी में इरा खान ने मचाया धमाल, सामने आईं फोटोज

अपनी फिल्म और एक्टिंग से अमृता सिंह ने जीता था अपने फैंस का दिल

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हुआ था महेश आनंद की मौत का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -