खेत में दिखा 16 फीट लंबा अजगर तो सेल्फी लेने लगे लोग और फिर...
खेत में दिखा 16 फीट लंबा अजगर तो सेल्फी लेने लगे लोग और फिर...
Share:

लखीमपुर खीरी: आजकल कुछ भी हो तो लोग सबसे पहले सेल्फी लेते हैं। आज के युवाओं में और बच्चों में आप सेल्फी का नशा देख सकते हैं। कुछ बुरा हो या अच्छा लोग सेल्फी लेने में नहीं कतराते। अब हाल ही में लखीमपुर खीरी में 16 फीट लंबा अजगर दिखा और लोगों ने उससे डरने की जगह उसके साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है यह अजगर खेत में नजर आया और इसी बीच मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर इसे पकड़ लिया। मिली जानकारी के तहत उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सम्पूर्णनागर थाना क्षेत्र के मिर्चिया गांव के बाहर गन्ने के एक खेत में 16 फीट लंबा अजगर निकला।

यहाँ गांव के ही रहने वाले मनजीत सिंह ने सबसे पहले अजगर को देखा, और उसे देखते ही उसके पसीने छूट गए। वह शोर मचाते हुए वहां से भागा और उसके बाद खेत में बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। सभी अजगर को देखना और उसके साथ फोटो लेना चाहते थे। इस बीच कुछ ग्रामीणों ने सूचना वन विभाग की टीम को दे दी। सुचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई और अजगर को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया गया। बताया जा रहा है करीब तीन घंटे की कड़ी मेहनत के बाद वन विभाग की टीम ने विशाल अजगर को पकड़ लिया।

इसी बीच अजगर के पकड़े जाने के बाद उसके साथ सेल्फी लेने के लिए ग्रामीणों में होड़ सी मच गई और सभी सेल्फी लेते नजर आए। इस बारे में मनजीत सिंह का कहना है कि, ''वह खेत में काम कर रहा था, तभी उसे खेत में लगे पानी के बोरिंग के पास घासफूस में कुछ आहट सुनाई दी। उसने आगे बढ़कर देखा, तो वहां विशाल अजगर बैठा हुआ था।'' खबरों के अनुसार वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू के बाद अजगर को बोरे में बंद कर लिया और बाद में उसे दुधवा टाईगर रिजर्व के जंगल में ले जाकर सुरक्षित छोड़ दिया गया।

फिल्म 'भूत पुलिस' से सामने आया सैफ अली खान का पहला लुक

मलेशिया की संसद ने 26 जुलाई से पांच दिनों के लिए विशेष बैठक का किया एलान

क़ुरान की 26 आयतें हटाने की मांग करने वाले वसीम रिज़वी ने सुप्रीम कोर्ट से वापस ली अर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -