फिल्म 'भूत पुलिस' से सामने आया सैफ अली खान का पहला लुक
फिल्म 'भूत पुलिस' से सामने आया सैफ अली खान का पहला लुक
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को आप सभी जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में देखने वाले हैं. अब हाल ही में इस फिल्म से उनका पहला लुक सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल सैफ इस फिल्म में विभूति का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। सैफ के पहले लुक को उनकी पत्नी करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही यह बताया है कि ये फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लटेफॉर्म (डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी) पर रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आप देख सकते हैं इस फोटो में सैफ अली खान ब्लैक कपड़ों में गले में माला पहने और हाथों में अजोबीगरोबी छड़ी पकड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर शातिर मुस्कुराहट है। वैसे अब इस पोस्टर के आने के बाद सैफ अली खान ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं। इस समय उनके फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' लंबे समय से रिलीज के लिए इंतजार कर रही थी। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे।

इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्थान के जैसलमेर में हुई है। यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म है और इसका निर्देशन पवन किृपलानी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले रागिनी एमएमएस और फोबिया जैसी फ़िल्में बनाई है। सैफ के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही पीरियड ड्रामा फिल्म 'आदिपुरुष' में नज़र आएंगे। यह फिल्म 'रामायण' का एक रूपांतरण है, जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आने वाले हैं, जबकि सैफ रावण का किरदार निभाने वाले है।

क़ुरान की 26 आयतें हटाने की मांग करने वाले वसीम रिज़वी ने सुप्रीम कोर्ट से वापस ली अर्जी

छेड़छाड़ के आरोप पर बोले प्राचीन चौहान- 'सच्ची कहानी क्या है मैं बताऊंगा'

राफेल एक रक्षा सौदा या फिर बड़ा घोटाला ? फ्रांस में जांच शुरू, भारत में सरकार को क्लीन चिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -