मलेशिया की संसद ने 26 जुलाई से पांच दिनों के लिए विशेष बैठक का किया एलान
मलेशिया की संसद ने 26 जुलाई से पांच दिनों के लिए विशेष बैठक का किया एलान
Share:

एक महीने की देरी के बाद, दीवान राक्यत जुलाई के अंत से शुरू होने वाली एक विशेष पांच दिवसीय बैठक करेगी, जबकि दीवान नेगारा अगले महीने की शुरुआत में बैठेगी। सोमवार को एक बयान में, इसने कहा कि सरकार 26 से 29 जुलाई और 2 अगस्त को दीवान राक्यत पर यांग डि-पर्टुआन अगोंग को सलाह देने के लिए सहमत हो गई है। 

कार्यालय ने एक बयान में कहा कि यह सेटिंग विधायी निकाय को आभासी और भौतिक उपस्थिति के साथ हाइब्रिड संसद बैठकें आयोजित करने के लिए आवश्यक कानूनों में संशोधन करने की भी अनुमति देगी। यह घोषणा मलेशिया के राजा अल-सुल्तान अब्दुल्ला द्वारा संसद के लिए बार-बार कॉल करने के बाद आई है ताकि कोविड-19 महामारी के कारण होने वाले स्वास्थ्य और आर्थिक संकट से निपटने के लिए उठाए गए कदमों पर चर्चा की जा सके।

"राजा द्वारा सभी आपातकालीन घोषणाओं और अध्यादेशों को संसद के दोनों सदनों के समक्ष रखा जाएगा," यह कहा। मुहीद्दीन पाचन तंत्र के संक्रमण से पीड़ित होने के बाद पिछले हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं। उनके कार्यालय से पहले के एक बयान के अनुसार, उनकी हालत स्थिर है और कुछ दिनों के भीतर छुट्टी मिलने की उम्मीद है। कोरोना वायरस संक्रमण में वृद्धि के बीच मलेशिया पिछले महीने से बंद है, हालांकि कुछ राज्यों में प्रतिबंधों में ढील दी गई है।

क़ुरान की 26 आयतें हटाने की मांग करने वाले वसीम रिज़वी ने सुप्रीम कोर्ट से वापस ली अर्जी

राफेल एक रक्षा सौदा या फिर बड़ा घोटाला ? फ्रांस में जांच शुरू, भारत में सरकार को क्लीन चिट

इंडियन आइडल 12 पर लगे आरोपों से भड़के आदित्य नारायण, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -