सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे AAP विधायक को ग्रामीणों ने खदेड़ा, CM मान का दौरा भी हो सकता है रद्द
सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे AAP विधायक को ग्रामीणों ने खदेड़ा, CM मान का दौरा भी हो सकता है रद्द
Share:

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला के सरेआम हुए क़त्ल के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार को कड़ा विरोध झेलना पड़ रहा है। AAP विधायक को भी इस विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल, AAP विधायक गुरप्रीत सिंह बनावाली, मूसेवाला के घर पहुंचे थे, जहां भारी विरोध के बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा। सीएम भगवंत मान भी मूसेवाला के घर जाने वाले थे, मगर अब वह प्लान रद्द होने के पूरे आसार हैं।

MLA गुरप्रीत सिंह बनावाली मूसा में सिद्धू के घर पर पहुंचे थे। मगर ग्रामीणों ने इसका जमकर विरोध किया। इसके बाद विधायक को वापस लौटना पड़ा। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी आज सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचने वाले थे, मगर अब उनका दौरा रद्द हो सकता है। ताजा जानकारी के अनुसार, सिद्धू के घर के आसपास सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। सुबह भगवंत मान के आने के कारण भारी मात्रा में फोर्स तैनात की गई थी, जिसे विरोध के बाद हटा दिया गया था। मगर अब पंजाब पुलिस के उच्च अधिकारी फिर से पहुंचे हैं, फोर्स को बढ़ाया गया है।
 
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक ताजा अपडेट और आया है। पंजाब पुलिस की टीम ने फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में दबिश देकर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। इसमें पवन बिश्नोई और खान नाम के दो लोगों को पंजाब पुलिस ने पकड़ा है। बताया गया है कि इन दोनों का संबंध मूसेवाला हत्याकांड में इस्तेमाल हुई बोलेरो गाड़ी से है। पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद पुलिस के साथ मिलकर गांव बुढाना में देर रात छापेमारी की और इन दोनों युवकों को हिरासत में लिया।

 

 

कोरोना संक्रमित हुईं सोनिया गाँधी, पीएम मोदी ने की जल्द स्वास्थ होने की कामना

क्या कर्नाटक में फिर होगा 'सियासी नाटक' ? जा सकती है CM बोम्मई की कुर्सी

सुरक्षा हटाने के अगले दी दिन हो गई थी सिद्धू की हत्या, अब कोर्ट ने पंजाब की AAP सरकार को लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -