पत्नी शीतल को छोड़ बॉलीवुड की इस अदाकारा पर आया विक्रांत मैसी का दिल, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात
पत्नी शीतल को छोड़ बॉलीवुड की इस अदाकारा पर आया विक्रांत मैसी का दिल, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म '12वीं फेल' के साथ वर्ष 2023 अपने नाम करने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी इन दिनों बेहद खुश हैं। उनकी फिल्म की प्रशंसा तो हो ही रही है, साथ ही वो जल्द अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने वाले हैं। इस बीच विक्रांत को किसी दूसरी अभिनेत्री से प्यार हो गया है। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा की है। अभिनेत्री संग विक्रांत की फोटो वायरल हो गई है।

असल में विक्रांत मैसी ने अपना बेस्ट फैन बॉय मोमेंट जिया है। हाल ही में उन्होंने फिल्म कम्पैनियन के एफसी अड्डा इंटरव्यू में हिस्सा लिया था। इसमें करीना कपूर भी सम्मिलित हुईं। विक्रांत मैसी के लिए ये बेहद बड़ा अवसर था। उन्होंने करीना संग तस्वीरें खिंचवाई तथा अब उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'मैंने हमेशा उनसे प्यार किया है। मगर आज दोबारा उनके प्यार में पड़ गया।'

फोटो में अभिनेता के चेहरे की हंसी बता रही है कि करीना कपूर खान का उनके साथ पोज करना उनके लिए कितनी बड़ी बात है। विक्रांत की खुशी का ठिकाना नहीं है। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोग विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' में काम की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है कि विक्रांत मैसी को 2023 के सारे अवॉर्ड्स मिलने चाहिए। वहीं कई लोगों का कहना है कि वो करीना और विक्रांत को साथ फिल्म करते देखना चाहते हैं। कुछ पूछ रहे हैं कि विक्रांत की पत्नी शीतल कहां हैं। बता दे कि विक्रांत मैसी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी शीतल ठाकुर प्रेग्नेंट हैं। कुछ समय पहले ही उनका बेबी शावर हुआ था।

VIDEO! 64 की उम्र में नीना गुप्ता ने दिखाया बोल्ड अवतार, देखकर उड़े फैंस के होश

सारा अली खान से हुआ ओरी का झगड़ा, खुद किया खुलासा

शादी के बाद दुल्हन संग डिनर डेट पर गए अरबाज खान, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -