राजू गारी गाढ़ी 3 में तमन्ना को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस?
राजू गारी गाढ़ी 3 में तमन्ना को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस?
Share:

मिल्की ब्यूटी तमन्नाह भाटिया ने उस समय हर किसी को हैरानी में डाल दिया से लिया, जब उन्होंने आगामी प्रोजेक्ट राजू गारी गाधी 3 से बाहर निकलने का फैसला किया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर फिल्म के महूरत से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। हालांकि, तमन्नाह ने कथित तौर पर इस परियोजना से बाहर निकल जाने का कारण स्क्रिप्ट का चेंज होना बताया। एक्ट्रेस ने यह घोषणा फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले की थी।

तमन्ना के प्रोजेक्ट से अचानक बाहर निकलने के बाद, राजू गारी गाधी 3 के निर्माता एक और स्टार अभिनेत्री की तलाश में थे। ऐसा लगता है कि उनकी खोज आखिरकार समाप्त हो गई है। सूत्रों के अनुसार, फिल्म के निर्माताओं ने अब काजल अग्रवाल से संपर्क किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, काजल की भूमिका निभाने में भी दिलचस्पी है और संभवतः वह फिल्म में तमन्ना की जगह लेंगी।

अगर तम्मन्ना की बात करे तो, बाहुबली अभिनेत्री को फिल्म की पटकथा के चेंज हो जाने के कारण फिल्म छोड़ दिया। फिल्म के निर्माताओं ने तमन्ना को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने प्रोजेक्ट से बाहर निकलने का फैसला किया क्योंकि उसे नयी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आयी। तमन्नाह भाटिया के पास पहले से ही बहुत सारी फिल्में हैं, जिनमें चिरंजीवी स्टारर सई रा नरसिम्हा रेड्डी, बॉलीवुड फिल्म बोले चूड़ियां और कंगना रनौत स्टारर क्वीन की तेलुगु रीमेक शामिल हैं।

कमल हासन ने विक्रम अभिनीत 'कदरम कोंदन' का ट्रेलर किया जारी

Saaho मूवी में इस किरदार में नजर आएंगे प्रभास?

'थलपाथी 64' में दो हॉट नायिकाओं से रोमांस करते नजर आएंगे विजय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -