VIDEO : इस सीन पर बोली अदाकारा, 'उस वक्त मैं...
VIDEO : इस सीन पर बोली अदाकारा, 'उस वक्त मैं...
Share:

तमिल फिल्म 'अदाई' के टीजर को इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है और इसकी आलोचना की वजह यह है कि फिल्म की अदाकारा अमाला पॉल का न्यूड सीन. बता दें कि अब इस 1.36 मिनट के टीजर में लगभग 10 सेकेंड के न्यूड सीन में नजर आईं अमाला का बयान भी सामने आ गया है और उन्होंने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए यह कहा है कि ऐसे लोग हमेशा मिलेंगे जो कि फिल्म को देखने से पहले ही उसकी आलोचना कर देंगे. 

अदाकारा ने आगे कहा हैं कि वह इस बारे में कुछ नहीं कर सकतीं हैं. आगे वे कहती है कि यह एक सच्ची फिल्म है और प्रत्येक फिल्म का अपना भाग्य रहता है. अमाला द्वारा यह भी खुलासा किया गया हैं कि इस फिल्म के ऑफर मिलने से पहले ही उन्होंने लगभग इस उद्योग को छोड़ दिया था. वहीं हाल ही में एक साक्षात्कार में अमाला से न्यूड ड्रेस के बारे में पूछा, तो इस पर अमाला ने कहा कि फिल्म के निर्देशक रत्ना कुमार से इस बारे में चिंता नहीं करने के लिए कहा, हलांकि सेट पर पहुंचने पर वह तनाव महसूस कर रही थी और सेट पर क्या हो रहा है यह जानने के लिए भी वे काफी उत्सुक थी, जैसे कि सेट पर कौन-कौन जा रहा है या सुरक्षा की वहां क्या व्यवस्था है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, फिल्म-निर्माता रत्नाकुमार, जिन्हें अपनी व्यावसायिक रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ‘मेयादा मन’ के लिए पहचना जाता है, वे अपनी आगामी फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. अमाला पॉल इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में निभा रही हैं और इस फिल्म का पहला लुक पिछले साल जारी किया था और इसने सभी का ध्यान भी खींचा था और यह फिल्म वर्ल्डवाइड 19 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

सेलिब्रेटी ट्रेनर का बयान, खुद को फिट रखने के लिए कलाकार....'

प्रियंका ने क्लिक करवाई पति निक से हॉट फोटोज, देखते रह जायेंगे फैंस

सिंगर हार्ड कौर ने दी अमिताभ-अक्षय को गलियां, ऐसा किया पोस्ट

कभी 30 रोटियां खाया जाया करते थे सलमान, जानिए अब कैसा है रूटीन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -