सुष्मिता से ब्रेकअप होने के बाद सुसाइड करने वाले थे विक्रम भट्ट, फिर करने लगे ये बड़ा काम

सुष्मिता से ब्रेकअप होने के बाद सुसाइड करने वाले थे विक्रम भट्ट, फिर करने लगे ये बड़ा काम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रहे है। 27 जनवरी 1969 के दिन जन्मे विक्रम भट्ट अपनी फिल्मों के लिए बॉलीवुड में खासे लोकप्रिय हैं। आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि विक्रम डायरेक्टर, प्रॉड्यूसर, स्क्रीनप्ले राइटर और अभिनेता भी हैं।

विक्रम ने सिर्फ 14 वर्ष की आयु में अपना करियर आरम्भ कर दिया था। हालांकि, वह अपने काम के लिए जितने लोकप्रिय हैं, उतनी ही सुर्खियां उन्होंने अपने अफेयर्स से भी बटोरीं। विक्रम भट्ट का अफेयर सुष्मिता सेन के साथ भी था। बोला जाता है कि इस रिलेशनशिप को लेकर विक्रम बेहद सीरियस थे। जब सुष्मिता से उनका ब्रेकअप हुआ, तब विक्रम डिप्रेशन में आ गए थे। इसके चलते उन्होंने खुदखुशी का भी प्रयास किया था। कहा जाता है कि वह अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से छलांग लगाने वाले थे। उससे पहले ही उन्हें रोक लिया गया।

वही बात यदि विक्रम के करियर की करें तो उन्होंने जानम, गुलाम, राज, मदहोश, गुनहगार, फरेब, बंबई का बाबू, आप मुझे अच्छे लगने लगे, आवारा पागल दीवाना, आंखें, फियर, स्पीड, ऐतबार, शापित, हॉन्टेड, राज 3 डी, डेंजरस इश्क, मिस्टर एक्स जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हर निर्देशक की अपनी पहचान रही है। चाहे वह मनमोहन देसाई हों या डेविड धवन और रोहित शेट्टी। इसी प्रकार हॉरर मेरा ब्रांड बन गया है और मैं लोगों को डराना पसंद करता हूं।

एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भाग गई थी शहनाज गिल, फिर ऐसे चमकी किस्मत

तारक मेहता छोड़ते ही शो के एक्स डायरेक्टर लेकर आए नया शो, प्रोमो देख झूमे फैंस

शालीन के हाथ लगा अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -