तारक मेहता छोड़ते ही शो के एक्स डायरेक्टर लेकर आए नया शो, प्रोमो देख झूमे फैंस
तारक मेहता छोड़ते ही शो के एक्स डायरेक्टर लेकर आए नया शो, प्रोमो देख झूमे फैंस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर आई है। दरअसल, शो के एक्स- डायरेक्टर मालव राजदा ने स्वयं का एक नया कॉमेडी शो अनाउंस किया है। शो का नाम है 'प्रोफेसर पांडे के पांच परिवार'। नाम से पता चलता है कि यह दर्शकों के बीच कुछ ही वक़्त में शायद हिट हो जाए। कहा जा रहा है कि शो में नजर आने वाली परिवार की नटखट बातें और नोंकझोंक दर्शकों को जमकर गुदगुदाएंगी। 

वही कुछ दिनों पहले मालव राजदा ने बताया था कि वह तारक मेहता शो को अलविदा कह चुके हैं। और अब जब उन्होंने अपने नए शो का ऐलान कर ही दिया है तो तारक मेहता के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के बीच थोड़ा खौफ सा पैदा हो गया है। मालव राजदा ने Professor Pandey Ke Paanch Parivaar का प्रोमो भी साझा किया है। 

मालव ने प्रोमो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि बीते 14 वर्षों से रात साढ़े 8 बजे वह दर्शकों को गुदगुदाते रहे हैं। और इसी बात को वह कन्टिन्यू रखना चाहते हैं। दंगल 2 चैनल पर वह अपना एक नया शो लेकर आ रहे हैं जो तारक मेहता के ही शो समय पर आएगा। परिवार की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है जो आपको गुदगुदाएगी एवं रोलरकोस्टर राइड पर भी लेकर जाएगी। 

'कचरे की थैली' से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

शालीन के हाथ लगा अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट, इस फिल्म में आएँगे नजर

उर्फी को मुंबई में नहीं मिल रहा है, क्या अजीब कपड़े है एक्ट्रेस की परेशानी की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -