PKL 9 में आखिरी पलों में विकास के सुपर रेड ने बुल्स को दिलाई जीत
PKL 9 में आखिरी पलों में विकास के सुपर रेड ने बुल्स को दिलाई जीत
Share:

जयपुर पिंक पैंथर्स के पास अंतिम मिनट में सुपर टैकल कर जीत हासिल करने का अवसर था लेकिन हुआ उलट। विकास कंडोला (9) ने सुपर रेड के साथ बालेवाड़ी स्थित श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार को खेले गए Vivo प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन के 48वें मैच में बेंगलुरू बुल्स को 37-31 से जीत हासिल कर ली।

दोनों टीमों का यह 9वां मैच था। बुल्स 6 जीत, दो हार और एक टाई के साथ अब भी टेबल टापर बने हुए हैं जबकि जयपुर 5 जीत और तीन हार के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर बने हुए है। बुल्स की जीत में विकास के अलावा भरत हुड्डा (10) औऱ नीरज नरवाल (5) का महत्वपूर्ण योगदान रहा। जयपुर के लिए अर्जुन देसवाल (10) ने सुपर-10 लगा दिया। साढ़े 6 मिनट में जयपुर को ऑल आउट कर बुल्स ने 10-3 की लीड ले ली थी लेकिन बावजूद इसके पहला हाफ 19-19 की बराबरी पर खत्म हो गया। एक समय बुल्स को 14-4 की लीड मिली हुई थी लेकिन जब से जयपुर के डिफेंस ने अपने हाथ खोले तब से हालात बदलते हुए दिखाई दिए।

जयपुर की टीम एक समय 9-17 से पीछे थी लेकिन देसवाल के सुपर रेड ने स्कोर 12-17 कर  डाला और फिर देसवाल ने ही डू ओर डाई रेड पर दो शिकार कर बुल्स को ऑल आउट के और भी पास ला दिया। फिर जयपुर ने अंतिम मिनट में बुल्स को ऑल आउट कर स्कोर 18-19 कर दिया। देर से शुरुआत करने वाली जयपुर के डिफेंस ने बुल्स के बराबर चार अंक अपने नाम किए। रेड में जहां बुल्स के लिए भरत ने निरंतर अंक बटोरे वहीं देसवाल की बदौलत जयपुर ने 13 के मुकाबले 12 रेड प्वाइंट भी पाने नाम कर लिए। आनइन के बाद देसवाल ने मल्टी प्वाइंट रेड के साथ जयपुर को लीड दिलाई और सुपर-10 भी पूरा कर लिया।

एशिया पैसिफिक एमेच्योर गोल्फ में भारतीय तिकड़ी के लिए खास नहीं था दिन

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5-4 शूटआउट में दी करारी मात

French Open Badminton में सात्विक-चिराग की जोड़ी ने बनाया फाइनल में स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -