अपने किरदार के लिए इस एक्टर को करना पड़ा ऐसा काम कि टूट गया दिल
अपने किरदार के लिए इस एक्टर को करना पड़ा ऐसा काम कि टूट गया दिल
Share:

टीवी के कई एक्टर हैं जो अपने कुछ किरदार को लेकर खूब एक्साइटेड रहते हैं और उन्हें वह किरदार निभाने का मौका मिलते ही वह उसके बारे में बात करते हैं. ऐसे में ज्यादातर टीवी कलाकार टाइपकास्ट होने के डर से स्क्रीन पर देवताओं की भूमिका निभाने से बचते हैं और वह उसके लिए मना कर देते हैं. वहीं इन दिनों ‘नमः’ में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले विकास माणकटाला ने कहा कि ''शो में हिस्सा लेना उनके भाग्य में लिखा था.'' इसी के साथ दिलचस्प बात यह है कि उन्हें अतीत में पांच बार शिव की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन वे विभिन्न कारणों से काम नहीं कर पाए. आप सभी ने विकास को शो गुलाम में देखा होगा जहाँ उन्होंने नेगेटिव किरदार निभाया था.

वहीं अपने किरदार और टाइपकास्ट होने को लेकर उन्होंने कहा, “इस बार, सब कुछ हो गया और मैं एक किरदार निभा रहा हूं, जो एक सपने की भूमिका से कम नहीं है. अंदाज़ा लगाओ? ‘नमः’ साइन करने के बाद मुझे दूसरे शो में भी यही किरदार ऑफर किया गया. इसलिए, मुझे लगता है कि मेरे लिए भूमिका निभाने का समय सही है और मैं इसके लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार हूं. मैं एक शिव आस्तिक हूं और कई स्तरों पर उनके साथ जुड़ता हूं. शिव को अपने चारों ओर की अराजकता के बावजूद शांत रहने के लिए जाना जाता है. स्क्रीन पर उस शांत लुक को दिखाना आसान नहीं है. इसलिए, मैंने फिर से ध्यान करना शुरू कर दिया है और मैं इसे शूट से एक घंटे पहले करता हूं.”

वहीं आगे उन्होंने कहा इस किरदार के लिए उन्हें अपनी मूंछे भी त्यागनी पड़ी जिससे उनका दिल टूट गया है. जी हाँ, उन्होंने कहा, “मैंने सात महीने तक मूंछें बढ़ाई थी और उससे जुड़ गया था. उसे शेव करने से मेरा दिल दुखा, लेकिन नई भूमिका में आने के लिए यह पहला कदम था.”

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

17 साल बाद फिर एक बार लौट रहा है ये मेडिकल ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -