सारा अली खान क्या कर रही हैं विकास गुप्ता के साथ
सारा अली खान क्या कर रही हैं विकास गुप्ता के साथ
Share:

बिग बॉस 11 के टॉप 3 कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता भी इस खेल को अच्छा खेले. लेकिन इसके बाद बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे बन गयी. आज हम यहाँ बिग बोस से हटकर कुछ विकास गुप्ता के बारे मे बताने जा रहे हैं. इस खबर को जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपको बता दे एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

फोटो थोड़ी चौंकाने वाली भी है जिसमे आपको बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान दिखेंगी. जी हाँ, इस फोटो में आप देख सकते हैं सारा ने बिकिनी पहनी हुई है और साथ में विकास गुप्ता क्लोज पोज़ के इस फोटो में नज़र आ रहे हैं. फोटो देखकर लग रहा है काफी पुरानी फोटो है ये जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

खबर के अनुसार सारा के साथ की ये तस्वीर विकास गुप्ता ने ही शेयर की थी. पहले इस फोटो को विकास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी लेकिन बाद में डिलीट भी कर दी. उसके बाद अब फिर से ये फोटो वायरल हो रही हैं जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. आपको बता दे, विकास गुप्ता एंड टीवी के चैनल हेड रह चुके हैं. अब सवाल ये उठता है कि बिग बॉस के बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रही हैं.

Bigg Boss 11 : सलमान के मेकअप आर्टिस्ट ने की कंटेस्टेंट के साथ बदतमीज़ी, किया बाहर

तो क्या शिल्पा शिंदे Bigg Boss की ट्रॉफी को किराए पर देंगी ?

अब कॉमेडी नहीं बल्कि अलग हटके शो के साथ वापसी को तैयार है कपिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -