बिग बॉस 14 से बाहर आते ही इस एक्ट्रेस के घर जा पहुंचे विकास गुप्ता, खुश आए नजर
बिग बॉस 14 से बाहर आते ही इस एक्ट्रेस के घर जा पहुंचे विकास गुप्ता, खुश आए नजर
Share:

पिछले दिनों बिग बॉस 14 के हाउस से विकास गुप्ता को विवाद के दौरान अर्शी खान को पूल में गिराने पर निकाल दिया। दरअसल बिग बॉस ने विकास गुप्ता को दंड के रूप में घर से बेघर किया था। बिग बॉस 14 के हाउस से बाहर आने के पश्चात् विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो भी पोस्ट किया था। इस वीडियो में विकास गुप्ता ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया था तथा बताया था कि वक़्त काफी कुछ कर सकता है। अपने ही दुःख पहुंचाते हैं। इसलिए हमें बेहतर तथा प्रसन्न रहने के तरीके तलाशने होंगे। तथा अब लगता है विकास गुप्ता ने स्वयं को प्रसन्न रखने का ढंग ढूढ़ लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वही इस मध्य टेलीविज़न की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता के साथ विकास गुप्ता दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन दिया है, 'सॉरी बॉयज विकास गुप्ता ने यहां लाइमलाइट ली है।' इस तस्वीर में विकास गुप्ता के अतिरिक्त अंकिता लोखंडे के लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी दिखाई दे रहे हैं। 

विकास की मुस्कान को देखने के पश्चात् यह बोलना गलत नहीं होगा कि अब उन्होंने अपनी प्रसन्नता को व्यक्त करने का तरीका निकाल लिया है। विकास गुप्ता ने जब अर्शी खान को पूल में गिराया था। इसके पश्चात् सोशल मीडिया पर कई व्यक्तियों ने उन्हें बहुत ट्रोल भी किया था। हालांकि विकास की फ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विकास गुप्ता का समर्थन किया है। तथा कहा है कि मुझे आप पर प्राउड है आप बहुत अच्छे हो।

वायरल हो रहा है कपिल शर्मा शो का यह वीडियो, आपने देखा क्या?

रुबीना दिलैक और अर्शी खान में झड़प, अर्शी ने दे डाली मारने की धमकी

क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही है एकता कपूर? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -