रुबीना दिलैक और अर्शी खान में झड़प, अर्शी ने दे डाली मारने की धमकी
रुबीना दिलैक और अर्शी खान में झड़प, अर्शी ने दे डाली मारने की धमकी
Share:

'बिग बॉस 14' के घर में नए मेंबर्स की एंट्री के साथ ही घर की शांति फिर से भंग हो चुकी है। सलमान खान के इस शो के बीते एपिसोड में ही मेंबर्स को नया कैप्टेंसी टास्क मिला है। इस टास्क के पहले बैच में राखी सावंत, निक्की तम्बोली, अर्शी खान तथा कश्मीरा शाह को डक बनना है। वहीं रुबीना दिलैक इस टास्क की संचालक बनी हुई हैं। इस टास्क के आरम्भ में ही कश्मीरा, अर्शी तथा राखी ने निर्णय लिया कि वो निक्की तम्बोली को टारगेट करेंगी। वही ऐसे में टास्क आरम्भ होते ही बत्तख बनीं इन अदकराओं के मध्य खूब जंग छिड़ने वाली है। वहीं टास्क की संचालक रुबीना दिलैक हर किसी को फिजिकल होने से मना कर रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही आज स्वयं रुबीना दिलैक अपनी जुबान पर नियंत्रण नहीं कर पाएंगी। 'बिग बॉस 14' के निर्माता ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में रुबीना दिलैक को अर्शी खान की बॉडी शेमिंग करते हुए देखा जा रहा है। रुबीना दिलैक ने टास्क के बीचों बीच ही अर्शी खान के वजन को लेकर मजाक बनाया। वहीं अर्शी खान भी कहां चुप बैठने वाली हैं। अर्शी खान ने लगे हाथ रुबीना दिलैक को मुंहतोड़ जवाब देना आरम्भ कर दिया। 

साथ ही प्रोमो में अर्शी खान ने रुबीना दिलैक से कहा है कि पहले वो स्वयं को देखें तथा उसके पश्चात् किसी को ताना मारें। इतना ही नहीं अर्शी खान ने तो रुबीना दिलैक को पीटने की भी धमकी दे डाली है। अर्शी खान कह रही हैं कि वो शो छोड़कर जाने से पूर्व रुबीना दिलैक को पीटकर ही बाहर जाएगी।

क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही है एकता कपूर? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, कोई एक होगा घर से बाहर

Video: शादी के तुरंत बाद रेमो डिसूजा से मिलने अस्पताल पहुंचे पुनीत पाठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -