रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर विकास गुप्ता ने प्रशंसकों से की ये अपील
रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू को लेकर विकास गुप्ता ने प्रशंसकों से की ये अपील
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साक्षात्कार पर रिएक्शन देते हुए बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत को 'औसत दर्जे' का एक्टर बताने के लिए साक्षात्कारकर्ता को ट्रोल किया. उन्होंने अभिनेता के फैंस को साक्षात्कार को सबसे ज्यादा नापसंद साक्षात्कार बनाने के लिए कहा है. अभिनेता की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती ने अभी हाल ही में साक्षात्कार में लग रहे दोषों तथा विवाद पर प्रतिक्रिया दी है. वही रिया ने अपने ब्रेकअप से लेकर अंतिम बार बात करने तक सभी बातों पर अपना पक्ष रखा है.

वही रिया के साक्षात्कार को लेकर नेटिज़न्स में दो पक्ष है. नेटिज़ेंस का एक वर्ग रिया के लिए इन्साफ मांग रहा है, जबकि अन्य रिया तथा समाचार चैनल को मंच देने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. अन्य फैंस की भांति कई बॉलीवुड तथा टीवी कलाकार तथा फिल्म मेकर्स भी एक्टिव तौर पर सुशांत के लिए इन्साफ मांग रहे हैं. विकास गुप्ता ने ट्विटर पर इंटरव्यू के होस्ट सुशांत को ‘औसत दर्जे’ का एक्टर कहने के लिए लताड़ा भी है.

उन्होंने ट्वीट किया, ' #RheaChakrobarty से हर सवाल पूछकर अनजाने में सर आपने #SushantSinghRajput की बेहद सहायता की है, जिसे आपने इतना अहम नहीं बताया थाl शिव दिखते नहीं हैं पर सब दिखा रहे हैं.'  आगे एक सर्वेक्षण ऑर्गनाइस करते हुए विकास गुप्ता ने नेटिज़न्स से पूछा कि क्या रिया का साक्षात्कार के हिस्ट्री में ज्यादातर नापसंद वाला वीडियो बन सकता है. इस मध्य रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता, उनकी मानसिक स्थिति, परिवार तथा बहनों के बारे में कई हैरान करने वाले खुलासे किए. इसी के साथ मामले की जांच लगातार की जा रही है.

रिया के इंटरव्यू के बाद सुशांत की बहन ने किया पोस्ट शेयर, फिर तुरंत किया डिलीट

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की तारीफ करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कही ये बात

रिया के इस बयान पर भड़के फैंस, डिज्नीलैंड का वीडियो दिखाकर पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -