सलमान का बयान सुन कैटरीना को लगेगा झटका, कहा-वो मेरी लकी...'

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज के लिए तैयार खड़ी है और फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. दोनों छठी बार साथ में काम करते हुए नजर आएंगे. टाइगर जिंदा है और पार्टनर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी की थी. वहीं इसके बावजूद सलमान, कटरीना को अपना लकी चार्म नहीं मानते हैं. हाल ही में ऐसा सुनने को मिला है. 

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सलमान खान से पूछा गया था कि क्या वे कटरीना को लकी चार्म समझते हैं क्योंकि उनके साथ की गई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल ही होती हैं? तो इसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि, ''यदि वे मेरे लिए लकी चार्म होती तो युवराज (2008) बॉक्स ऑफिस पर सफल होती. तो मुझे लगता है कि यहां पर मैं लकी हूं.''

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक सलमान और कटरीना की साथ में पांच फिल्में रिलीज की जा चुकी है और इसमें से मैंने प्यार क्यों किया, पार्टनर, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में सुपरहिट हुईं. जबकि युवराज दर्शकों को थियेटर तक लाने में सफल नहीं हो सकी. साथ ही बता दें कि भारत की एडवांस ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसकी जानकारी सलमान द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई थी. हाल ही में सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वे कह रहे हैं कि मेरी फिल्म देखने के लिए अकेले मत आना, पूरी फैमिली के साथ आना.

मौनी रॉय पर यह गंभीर आरोप लगाकर 'बोले चूड़ियां' के डायरेक्टर ने किया फिल्म से बाहर

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

गुलाबी बिकिनी में कहरा ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

Ashley graham ने जीत लिए लाखों दिल, देखें बेहद बोल्ड अवतार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -