जानिए किसे लट्ठ मारकर भागना चाहते है विजेंदर
जानिए किसे लट्ठ मारकर भागना चाहते है विजेंदर
Share:

लगातार सात मुकाबले जीत चुके भारत के स्टार मुक्केबाज और हरियाणा के लाल विजेंदर सिंह ने कहा कि मै 17 दिसंबर को होने जा रहे विश्व चैंपियनशिप मुक्केबाजी का ख़िताब अपने नाम करने को तैयार हू. इस बात को उन्होंने अपने हरियाणवी अंदाज में कुछ इस तरह कहा ”उसे तो हम लट्ठ मारकर भगा देंगे"

यह मुकाबला त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होना जिससे लेकर दोनों मुक्केबाज बेहद उत्सुक नज़र आ रहे है. विजेंदर सिंह और चेका अपने फाइनल मैच से पहले मीडिया के सामने आए. विजेंदर ने मीडिया से कहा कि मैं इस मुकाबले के लिए 110 फीसदी तैयार हूं. मैंने इस मुकाबले के लिए कड़ी मेहनत की है और पिछले आठ सप्ताह जिम में गुजारे हैं. मेरे सामने जो भी आएगा मैं उसे पीटूंगा और मैं दिखा दूंगा कि सर्वश्रेष्ठ कौन है. वही चेका ने कहा कि पंचों की ताकत दिखाऊंगा. आपने विजेंदर का चेहरा देखा है, वह डरा हुआ लग रहा है. मैं प्रोफेशनल मुक्केबाज हूं, मैंने इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग की है और मैं उसे अपने पंचों की ताकत दिखा दूंगा’.

विजेंदर और चेका दोनों प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक दूसरे पर तंज कसते हुए नज़र आये. तभी अचानक चेका अपनी जगह से उठे और चैंपियनशिप बेल्ट के पास जाकर उन्होंने उसे हाथ लगाते हुए कहा कि में इसे लेकर तंजानिया वापस जाऊंगा.और फिर ताव में आए विजेंदर भी खड़े हो गए उनके और चेका के बीच कुछ देर के लिए कहा सुनी भी हो गई. दोनों ने ही आंखों-आंखों में एक-दूसरे को चुनौती दे डाली.

जीत के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है...

पाकिस्तानी बॉक्सर ने विजेंदर को दी चेतावनी, कहा- करियर तबाह कर दूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -