विजेंदर के लिए अहम नहीं है डब्ल्यूबीओ एशिया खिताबी मुकाबला
विजेंदर के लिए अहम नहीं है डब्ल्यूबीओ एशिया खिताबी मुकाबला
Share:

नई दिल्‍ली: भले ही यह विजेंदर सिंह के उभरते हुए पेशेवर करियर का सबसे बड़ा मुकाबला हो लेकिन भारत के इस स्टार मुक्केबाज ने कहा कि कैरी होप के खिलाफ डब्ल्यूबीओ एशिया खिताबी मुकाबला उनके लिए बहुत बड़ी चीज नहीं है और वह इसे सर्किट में पांव जमाने के लिए एक अन्य मौके की तरह देख रहे हैं।

पेशेवर सर्किट में अब तक अजेय 30 साल के विजेंदर ने अपने सभी मुकाबले नॉकआउट के जरिये जीते हैं। दस राउंड के मुकाबले में सातवें नॉकआउट पर नजरें लगाए बैठे विजेंदर ने कहा कि इस मैच के लिए उनका रवैया पिछले मैचों से अलग नहीं होगा। शनिवार रात होने वाले मुकाबले से पूर्व विजेंदर ने कहा, मैंने अपने सभी छह मुकाबले जीते हैं, सर्किट में एक साल में मैं सातवां मुकाबला खेल रहा हूं। अब मैं पेशेवर हूं, मैं अब पेशेवर की तरह महसूस कर रहा हूं।

उन्होंने कहा, शनिवार रात होने वाला मुकाबला मेरे लिए करो या मरो की तरह नहीं है। इसे बड़े मुकाबले की तरह तैयार किया गया है लेकिन मेरे लिए यह किसी अन्य मुकाबले की तरह है। रिंग पर उतरिये, मुकाबला जीतिये, वापस आइये और अगले मुकाबले पर ध्यान लगाइए। मुझे काफी कुछ करना है, यह मुकाबला मेरे करियर में एक और कदम की तरह है। मुझे नहीं लगता कि यह मेरे लिए बड़ी बात है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -