"विजयेंद्र अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे": येदियुरप्पा
Share:

विजयपुरा (कर्नाटक): पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कहा है कि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र 2023 के विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ेंगे और निश्चित रूप से जीतेंगे।

विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरमैया की इस टिप्पणी के जवाब में कि येदियुरप्पा अपने बेटे को मौजूदा विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा का टिकट दिलाने में विफल रहे हैं।

शिकारीपुरा के विधायक ने येदियुरप्पा और उनके परिवार को भगवा पार्टी से बाहर रखने के बारे में सिद्धारमैया के बयान के बारे में एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए कहा, "उन्हें सिद्धारमैया से प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है। भाजपा के किसी अन्य नेता ने कभी भी अपनी भूमिकाएं नहीं निभाई हैं। वह चार बार सीएम के पद पर रहे। मुख्यमंत्री की भूमिका से उनकी सेवानिवृत्ति के बावजूद, उन्हें उसी सम्मान के साथ व्यवहार किया जा रहा है जो उनके पास सीएम के रूप में था ।

पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, 'पार्टी अगले विधानसभा चुनाव में 140 सीटें जीतकर राज्य की सत्ता हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। सिद्धरमैया को विश्वास है कि कांग्रेस चुनाव जीतेगी "।

येदियुरप्पा ने कहा कि वह अगले दस वर्षों तक राजनीति में सक्रिय रहने का इरादा रखते हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनके स्वास्थ्य को अनुमति दी जाती है, तो वह पार्टी के निर्माण के लिए राज्य का दौरा करेंगे और अगले विधानसभा चुनाव सहयोगी नेतृत्व में आयोजित किए जाएंगे।

शव देने के बदले घूस मांग रहा पोस्टमार्टम कर्मी, बदनाम बिहार का वीडियो वायरल

राज्य सभा चुनाव: CM गहलोत ने डाला वोट, बोले- 'बीजेपी ने अनावश्क चुनाव करवा दिए'

'BJP नेता ने हड़प ली मेरी जमीन', कपड़े पर लिखवाकर ADG से शिकायत करने पहुंचा शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -