ट्विन टावर के गिरने के बाद ही सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बाढ़
ट्विन टावर के गिरने के बाद ही सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बाढ़
Share:

कल यानी 28 अगस्त का दिन दो चीजों के नाम रहा, पहला था इंडिया पाकिस्तान के मध्य खेला जा रहा है T-20 मैच और दूसरा था ट्विन टावर का गिरना। इन दोनों को लेकर कल पूरे दिन काफी बातें भी होती रही। ट्विन टावर को लेकर काफी दिनों से बातें चल रह थी, जिसको गिराया जाना तय था। इस बिल्डिंग को महज 9 सेंकड के अंदर पूरा गिराया जा चुका है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुआ मानों कोई बिजली की चमक है। वीडियो वायरल होने के उपरांत इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें भी की जा रही है। लोगों ने इस से जुड़ी फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब साझा किया। इसी दौरान बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर का एक मीम सोशल मीडिया पर छा चुका है।

नाना पाटेकर का वीडियो हुआ वायरल: ट्विन टावर के गिरने के उपरांत सोशल मीडिया पर इसके वीडियो छा चुके है लोग इस टावर से जुड़ी अपनी फोटोज साझा करने लगे। लेकिन मजा तो तब आना शुरू हुआ जब इसको लेकर मीम्स भी वायरल हो रहे है। कई मीम्स ऐसे थे जिसे देखते ही लोगों की हंसी छूट गई और तो कई ऐसे थे जिसने सोचने पर मजबूर कर चुके है।

इसी दौरान बॉलीवुड के स्टार आमिर खान और नाना पाटेकर पर बने मीम्स ने सबका ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। आमिर खान की एक तस्वीर वायरल होने लग गई है, इसमें उनके धमाके के बाद के असर को बखूबी दिखा रहा है। तो वहीं नाना पाटेकर का एक मीम वायरल होने लग गया है। ये मीम नाना पाटेकर की एक फिल्म से जुड़ा हुआ है, जिसमें वो 'आ गए मेरी मौत का तमाशा देखने' बोलते हुए दिखाई दे रहे है। 

आखिर कैसे रिलीज़ होगी रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म, लगातार बढ़ रही मुसीबत

एक बार फिर रोहमन शॉल संग नजर आई सुष्मिता, यूजर्स बोले- 'ललित मोदी कहां हैं?'

इस फिल्म में राजकुमार का लुक देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -