रिलीज हुआ प्रभास-दीपिका की फिल्म का धांसू टीजर, सामने आया फिल्म का असली नाम
रिलीज हुआ प्रभास-दीपिका की फिल्म का धांसू टीजर, सामने आया फिल्म का असली नाम
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। चारों ओर बस नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की ही चर्चा हो रही है। ऐसे में निर्माताओं ने फिल्म के नए नाम का ऐलान कर दिया है। निर्माताओं ने इस माइथोलॉजिकल साइंस फिक्शन फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का नाम 'कल्कि 2898 एडी' रखा है। इतना है नहीं, निर्माताओं ने फिल्म की पहली झलक, फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है।

बता दें, जब बुधवार के दिन निर्माताओं ने 'प्रोजेक्ट के' से प्रभास का लुक जारी किया था तब लोग बहुत निराश हो गए थे। लेकिन, फिल्म के धांसू टीजर ने प्रभास के प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। टीजर वीडियो में मॉडर्न टेक्नोलॉजी और डिजाइन्स दिखाए गए हैं। फिल्म में 2898 एडी में होने वाले युद्ध की एक झलक दिखाई गई है। टीजर में दीपिका पादुकोण एक योद्धा की भांति लड़ती दिखाई दे रही हैं। वहीं प्रभास बुराई के खिलाफ लड़ने वाले मसीहा लग रहे हैं।

आपको बता दें, प्रोजेक्ट के' का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। इसमें प्रभास और दीपिका का अतिरिक्त अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी हैं। ये फिल्म अगले वर्ष 12 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। वही अब टीजर ने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है तथा हर कोई फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहे है।

VIDEO! बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, अमरनाथ की चढ़ाई करते आई नजर

रैंप वॉक बीच में छोड़ दीपिका पादुकोण को किस करने लगे रणवीर सिंह, वायरल हुआ VIDEO

कानूनी पचड़े में फंसे कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा! लीगल एक्शन लेंगे मीना कुमारी के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -