बाथरूम से विजय ने शेयर की ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैशन के होश
बाथरूम से विजय ने शेयर की ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैशन के होश
Share:

 विजय देवरकोंडा आखिरी बार पैन इंडिया मूवी  लाइगर में दखाई दिए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप गई। मूवी  में वे अनन्या पांडे के साथ दिखे थे लेकिन जिसमे फैंस को न तो दोनों की लव कैमिस्ट्री इंप्रेस कर सकी और न ही किसी को लाइगर की कहानी पसंद आई थी। फिलहाल देवरकोंडा अपनी कुछ नई फोटोज से फैंस का अटेंशन ले रहे हैं जिन्हें देखने के उपरांत तमाम यूजर्स उनकी बॉलीवुड के अतरंगी हीरो रणवीर सिंह से तुलना करने लगे है। हाल ही में देवरकोंडा ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर कुछ नई फोटोज भी साझा की है की हैं जिनमें वे पर्पल कलर के सिंपल ढीले लिबास में दिखाई दे रही है।  ख़बरों का कहना है कि फोटोज में देवरकोंडा के अवतार को देख कई लोग उन्हें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का साइड इफेक्ट बोलने लगे है।  खबरों ने कहा है कि बाथरूम में शूट कराई गई इन पिक्स में देवरकोंडा काफी कूल दिखाई दिए।

देवरकोंडा के लुक्स की दिवानी बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी हैं जो ये बात सरेआम भी बोल चुकी हैं। हालांकि, लेटेस्ट पिक्स में लोग उनके मजे लेने में लगे हुए हैं। अभिनेता के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो वे इन दिनों 'कुशी' की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें वे सामंथा रुथ प्रभु के साथ आने वाले हैं। Kushi मूवी को Shiva Nirvana ने डायरेक्ट भी किया है।

 

कुछ रिपोर्ट्स में कहा है गया है कि देवरकोंडा 'जन गण मन' प्रोजेक्ट के लिए चर्चा में रहे जिसे लाइगर फेम पुरी जगन्नाध डायरेक्ट करने वाले हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ये मूवी ठंडे बस्ते में चली गई है, चूंकि इन दिनों मेकर्स लाइगर लॉस की मार भी झेल चुके है।

इस माह डबल होगा मनोरंजन का डोज, रिलीज होगी एक से बाद एक बड़ी फिल्म

Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -