इस माह डबल होगा मनोरंजन का डोज, रिलीज होगी एक से बाद एक बड़ी फिल्म
इस माह डबल होगा मनोरंजन का डोज, रिलीज होगी एक से बाद एक बड़ी फिल्म
Share:

नवंबर का माह सिने प्रेमियों के लिए एंटरटेनमेंट से भरपूर होने जा रहा है। पहले सप्ताह में कई वेब सीरीज और फिल्मों की शुरुआत हो गई है। वहीं, अब दूसरा सप्ताह भी OTT प्लेटफॉर्म पर नए और मनोरंजक शो से लबरेज होने वाला है। नवंबर का दूसरा सप्ताह भी मनोरंजन का फुल पैकेज लेकर आने जा रहा है, जिसमें कॉमेडी से लेकर एक्शन, हर तरह के जॉनर के शो और मूवीज दिखाई जाने वाली है। तो चलिए जानते हैं 7 से 13 नवंबर के बीच कौन सी वेब सीरीज या फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाने वाली है।

ब्रीद: इनटू द शैडोज 2 : डिजिटल दर्शकों के मध्य पॉपुलर हो चुकी अभिनेता अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज का दूसरा पार्ट भी कमाल करने के लिए तैयार हो चुके है। सीरीज का ट्रेलर 27 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। अब 9 नवंबर को प्राइम वीडियो पर इसे स्ट्रीम किया जाए वाला है।

 

मुखबिर: इस सप्ताह अभिषेक बच्चन और अमित साध स्टारर ब्रीद-इनटू द शैडोजः सीजन 2 रिलीज कर दिया गया है। ब्रीद सीरीज की यह वैसे तीसरी कड़ी है मगर जिसकी स्टोरी इनटू द शैडोज का यह दूसरा हिस्सा है। अमेजन प्राइम की यह सीरीज दर्शकों में काफी लोकप्रिय रही है और इसके अगले सीजन की प्रतीक्षा है। यह सीरीज 9 नवंबर को इस ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अतिरिक्त दो वेब सीरीज जी5 और सोनी लिव पर रिलीज होंगी। Zee5 पर निर्देशक शिवम नायर की मुखबिर-द स्टोरी ऑफ स्पाई 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है, जो 1960 के दशक के भारत-चीन और पाकिस्तान की जासूसी दुनिया की कहानी है। इसमें प्रकाश राज और आदिल हुसैन जैसे एक्टर दिखने वाले है। जबकि इसी दिन सोनी लिव पर कश्मीर की पृष्ठभूमि वाली थ्रिलर कहानी तनाव आएगी। इस सीरीज का निर्देशक सुधीर मिश्रा ने किया है।

 

Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर...

49 की उम्र में दोबारा शादी करने जा रही ये एक्ट्रेस!, तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -