Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण
Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड मूवीमेकर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी निर्देशक अयान मुखर्जी की मूवी ब्रह्मास्त्र इसी वर्ष 9 सितंबर को थियेटर में आ गई थी। कोरोना काल के उपरांत सूखे पड़ी बॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री में अदाकारा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये मूवी ठंडे झोंके की तरह आई और थियेटर्स पर धमाकेदार कमाई करने में कामयाब रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर तकरीबन 400 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है। निर्देशक अयान मुखर्जी की इस मूवी को हिंदी दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया और मूवी हिट साबित हुई। अब हाल ही में इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर जारी किया जाने वाला है। जहां मूवी को एक बार फिर दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है। अब इस मूवी को लेकर एक दिलचस्प खबर भी सुनने के लिए मिली है। जिसे जानने के बाद दीपिका पादुकोण के फैंस की खुशी 7वे आसमान पर है।

ब्रह्मास्त्र 2 में होगी दीपिका पादुकोण की एंट्री: दरअसल, हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मूवी ब्रह्मास्त्र जब OTT वर्जन पर रिलीज कर दी गई है । तो इस मूवी के एक सीन में अदाकारा दीपिका पादुकोण की झलक साफ दिखाई पड़ने वाली है। जिसे देख फैंस खुशी के मारे उछलने लग गए है। इस वीडियो की ये क्लिप अब फैंस साझा कर ट्विटर की दुनिया में अपनी खुशी भी बयां कर रहे है। अदाकारा दीपिका पादुकोण की झलक को देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'आज मैंने ब्रह्मास्त्र दूसरी बार देखी, मैंने इससे पहले दीपिका पादुकोण को नोटिस नहीं किया था। लेकिन इस बार वो साफ-साफ दिखीं। वो दूसरे पार्ट में जरूर होंगी।' फैंस के ये कमेंट्स आप यहां देख पाएंगे।

 

 

2डी वर्जन में नहीं दिखाई गई थी दीपिका पादुकोण की झलक:  खबरों का कहना है कि इससे पूर्व अदाकारा दीपिका पादुकोण की झलक मेकर्स ने मूवी ब्रह्मास्त्र के पार्ट 1 के 2 डी वर्जन में नजर नहीं आई। 2डी वर्जन देखने वाले कई फैंस का दावा था कि उन्होंने अदाकारा दीपिका पादुकोण की झलक अब तक नहीं देखी। जबकि, 3डी वर्जन देखने वाले कई सितारे इस बात का दावा कर रहे थे कि उन्होंने साफ-साफ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की झलक देखी है। इधर, मूवी के OTT पर पहुंचने से पहले ही मेकर्स अयान मुखर्जी ने साफ कर दिया था कि OTT वर्जन में कुछ और सीन्स जोड़ दिए गए है।

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर...

49 की उम्र में दोबारा शादी करने जा रही ये एक्ट्रेस!, तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

8 मंजिला पुश्तैनी घर में होगा रणबीर और आलिया की बेटी का ग्रैंड वेलकम, सज चुका है बेबी रूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -