छेड़छाड़ के आरोप के चलते फिल्म से निकाला गया यह एक्टर
छेड़छाड़ के आरोप के चलते फिल्म से निकाला गया यह एक्टर
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत चुके विजय राज इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही फिल्म के सेट पर एक फीमेल असिस्टेंट डायरेक्टर ने उनपर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे जिसके बाद वह अरेस्ट हो गए थे। ऐसे में अब भी एक्टर की मुश्किलें कम नहीं हो पा रहीं हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक विजय राज को विद्या बालन स्टारर अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जी दरअसल मेकर्स फिल्म को लेकर किसी भी तरह का विवाद नहीं चाहते हैं इस कारण विजय राज को बाहर निकाल डाला है।

वैसे विजय राज को फिल्म से बाहर निकालने पर फिल्म के मेकर्स को बड़ा घाटा भी हो सकता है क्योंकि विजय राज फिल्म के साथ शुरू से थे और कई सीन शूट कर डाले थे। वहीं अब जो नया होगा उसे सभी सीन्स फिर से शूट करने होंगे। इसी वजह से मेकर्स को तकरीबन 2 करोड़ रुपये का घाटा होने के बारे में कहा जा रहा है। वैसे बात करें पूरे मामले की तो विजय राज पर फिल्म के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं और इसी वजह से उन्हें महाराष्ट्र की गोंदिया पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

इस बारे में बात करते हुए गोंदिया के एडिशनल एसपी अतुल कुलकर्णी ने एक वेबसाइट से बताया था, 'अभिनेता विजय राज को कल गोंदिया से एक महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके तहत एक मामला भी दर्ज किया गया है।' वहीं अपने ऊपर लगे इल्जामों को नकारते हुए विजय राज ने सफाई दी और कहा कि, 'वो मेरी बेटी जैसी है। अगर फिर भी लड़की को गलत लगा हो तो इसके लिए वे माफी मांगते हैं।' वैसे इस समय विजय राज को जमानत पर रिहा किया जा चुका है।

फिर PM मोदी और CM नीतीश कुमार पर भड़के राहुल, कहा- 'पिछले वादे पूरे नहीं कर सके और अब वोट...'

'कोरोना' की मार से बेहाल दिल्ली, हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहे संक्रमण के मामले

कृषि कानूनों के खिलाफ धरना में बोले नवजोत सिंह सिद्धू, 'गौरव और पगड़ी पर वार बर्दाश्त नहीं करेंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -