विजय ने अपनी फीमेल फैन को दिया खास गिफ्ट
विजय ने अपनी फीमेल फैन को दिया खास गिफ्ट
Share:

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा एक ह्यूज फैन फॉलोइंग साझा करते हैं। देश के हर कोने में विजय के मेल और फीमेल फैन्स मौजूद है जो उनसे बहुत प्यार करते हैं। हाल ही में विजय की एक वीडियो सोशल मीडिय पर ट्रेंड कर रही हैं इसमें अपने करिश्मा और टैलेंट से वो देशभर की सभी महिलाओं का दिल जीत लेते है। इस वीडियो में लाइगर स्टार विजय अपनी डाई-हार्ड फीमेल फैन के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे है। 

ये वीडियो इंटरनेट पर हर तरफ वायरल हो गई है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ फैन्स ने लिखा कि विजय ने न सिर्फ अपनी फैन की एक ड्रीम सच की है बल्कि जब उनके साथ इंटरेक्शन करते समय फैन की आंखें भर आई तो स्टार ने उसे सांत्वना भी दे डाली है। खबरों का कहना है कि विजय की इस डाई-हार्ड फीमेल फैन ने अपनी बैक पर उनकी पिक्चर और सिगनेचर टैटू कराया था और जिसे वो विजय देवरकोंडा को दिखाने के लिए बहुत उत्साहित थी।

 

 

ऐसे में जहां विजय को देखकर उनकी ये फैन अपनी आंखों पर यकीन नही कर पाएंगे और सदमे में आने के साथ ही इमोशनल हो गई थी वहीं दूसरी तरफ विजय ने उसे गले लगाया और सांत्वना भी दी थी, जिससे विजय के कई और फैन्स को इस लकी फैन से जलन भी हो गई होगी। खबरों का कहना है कि यंग स्टार 'लाइगर' के साथ इंडस्ट्री में तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें वो एक एमएमए फाइटर के रूप में दिखाई देने वाले है। ये स्पोर्ट्स-एक्शन फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

पति विद्या सागर की खबरों पर मीना ने तोड़ी अपनी चुप्पी

'Tanu Weds Manu' फ्रेंचाइजी के साथ लौटने वाले है आर माधवन

Bill Gates से हुई महेश और नम्रता की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -