पति विद्या सागर की खबरों पर मीना ने तोड़ी अपनी चुप्पी
पति विद्या सागर की खबरों पर मीना ने तोड़ी अपनी चुप्पी
Share:

साउथ सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्री मीना (Meena) के पति विद्या सागर का सोमवार को देहांत हो गया था। जैसे ही खबर सामने आई, तो पूरे इंटरनेट पर अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर के निधन को लेकर तमाम अफवाहें सुनने के लिए मिलने लगी। इस बीच, बीते दिन यानी शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से एक्ट्रेस मीना ने अपने फैंस को उनके पति विद्या सागर के निधन से जुड़ी गलत सूचना या किसी तरह की अफवाह नहीं फैलाने की मांग भी की है। इसके साथ ही, उन्होंने ये भी लिखा कि उनकी फैमिली की प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए। अभिनेत्री मीना ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट साझा किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि तमिल अभिनेत्री मीना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा की है। उन्होंने एक लंबा नोट भी साझा कर दिया है। उन्होंने लिखा-‘ मुझे अपने पति विद्या सागर के जाने का गहरा दुख है। मैं सभी मीडिया से ईमानदारी से अनुरोध करती हूं कि वे हमारी निजता का सम्मान करें और इस स्थिति के प्रति सहानुभूति रखें। कृपया इस मामले में किसी भी तरह की झूठी सूचना को ना फैलाएं।’ अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा है कि - ‘इस कठिन समय के दौरान मैं उन सभी अच्छे दिलों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहती हूं जिन्होंने मदद की और हमारे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं उन सभी मेडिकल टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। इसके साथ ही, मैं मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, राधाकृष्णन आईएएस, सहकर्मियों, दोस्तों, परिवार, मीडिया और मेरे प्यार करने वाले प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहती हूं।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meena Sagar (@meenasagar16)

फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित थे: खबरों का कहना है कि अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर बीते कुछ माह से फेफड़ों की बीमारी से लड़ रहे थे। इसके बाद वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आए। इसके उपरांत उनकी तबियत बिगड़ गई। बहुत कम लोग ही ये जानते हैं कि मीना साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्री में से एक हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि कई भाषाओं की मूवीज में कार्य  किया है। आपको बता दें कि साउथ की सबसे महंगी  अभिनेत्री मीना और विद्यासागर का विवाह 13 वर्ष पहले हुआ था। करियर में एक अच्छा मुकाम हासिल करने  के उपरांत मीना ने 2009 में विद्यासागर से शादी करके उन्हें अपना हमसफर बनाया। आपको ये भी बता दें कि विद्यासागर और मीना की एक 11 साल की बेटी भी है, जिसका नाम नैनिका है।

'Tanu Weds Manu' फ्रेंचाइजी के साथ लौटने वाले है आर माधवन

Bill Gates से हुई महेश और नम्रता की मुलाकात

ट्वीटर पर बच्चे के लिए आया R माधवन का बयान, कहा- "मैं तो लल्लू फादर हूं, सिर्फ ताली..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -