Bill Gates से हुई महेश और नम्रता की मुलाकात

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने परिवार संग न्यूयॉर्क में वेकेशन के लिए निकले हुए थे। इस वक़्त बच्चों के स्कूल की छुट्टियां चल रही हैं, ऐसे में हर कोई इस मौके का लाभ उठाना चाहता है। एक्टर्स भी फिर इसमें पीछे क्यों हटें। यही तो समय मिल रही है है जब परिवार के साथ बिजी रहने वाले एक्टर्स वेकेशन के लिए जा पाते हैं। महेश बाबू सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वेकेशन पर गए महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर की मुलाकात इस बीच एक खास शख्स से हो गई है। 

एक्टर ने शेयर की फोटो: महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है। इसमें वह पत्नी नम्रता शिरोड़कर के साथ बिल गेट्स संग दिखाई दे रही है। महेश बाबू की यह तस्वीर खूब वायरल हो होने ;लगी है। महेश बाबू, पत्नी और बच्चों के साथ इटली ट्रिप पर गए हैं। जिसके साथ ही उन्होंने कुछ जगह रोड ट्रिप भी की है। स्पेशल तस्वीर साझा करते हुए महेश बाबू ने कैप्शन में लिखा, "मिस्टर बिल गेट्स से मिलने का खास अवसर मिला है। दुनिया ने शायद ही किसी एक ऐसे विजिनरी इंसान को देखा होगा। बहुत ही शांत। सच में यह ऐसे ही सभी के इंस्पीरेशन नहीं।"

महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर जब बिल गेट्स से मिले तो उनके दीवाने हो गए। दोनों ही उनकी इंसानियत देखकर दंग हो गए। हाल ही में महेश बाबू की मूवी Sarkaru Vaari Paata रिलीज हुई है। मूवी की रिलीज के उपरांत ही अभिनेता ने फैमिली संग यह ट्रिप की योजना बनाई थी। महेश बाबू और नम्रता शिरोड़कर दोनों ही वेकेशन के दौरान की तस्वीर और वीडियोज साझा कर रहे हैं। फैन्स को पल-पल का अपडेट देने में लगे हुए है।  महेश बाबू के आगे के प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरें आ रही हैं कि एक्टर ने डायरेक्टर SS राजामौली संग किसी एडवेंचर बेस्ड मूवी के लिए हाथ मिलाया है। वर्ष 2023 में इस मूवी की शूटिंग शुरू होने वाली है। अभी फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। एसएस राजामौली अपनी कोई भी मूवी बहुत ज्लदबाजी में नहीं बनाते हैं। वह जब भी कुछ लेकर आते हैं, बहुत बड़े लेवल का लेकर आते हैं। फैन्स उनकी और महेश बाबू की भी फिल्म से यही उम्मीदें  लगाने में लगे हुए है। 

ट्वीटर पर बच्चे के लिए आया R माधवन का बयान, कहा- "मैं तो लल्लू फादर हूं, सिर्फ ताली..."

डिप्रेशन में आकर इस एक्टर ने उठाया खौफनाक कदम

मूवीज से लेकर सोशल मीडिया तक एक्टिव रहने वाली नीतू ने क्यों लिया था इंडस्ट्री से ब्रेक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -