जल्द ही नयनतारा के एक्स- बॉयफ्रेंड सिम्बू करने वाले है शादी
जल्द ही नयनतारा के एक्स- बॉयफ्रेंड सिम्बू करने वाले है शादी
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  एक ओर जहां साउथ सुपरस्टार नयनतारा की शादी को लेकर बज्ज बना हुआ है तो वहीं, अब उनके एक्स बॉयफ्रेंड सिलामबारासन  उर्फ सिंबू की शादी की चर्चाएं भी जोरो से शुरू होने लगी है. खबरें हैं कि तमिल एक्टर सिंबू लॉकडाउन के बाद शादी करने की तैयारी में है. इतना ही नहीं, कहा ये भी जा रहा है कि सिंबू की शादी लंदन बेस्ड एक लड़की से होनी है. जहां एक ओर ये खबरें जोरों से फैल रही हैं तो वहीं, अब इन खबरों पर सिंबू के पैरेंट्स का आधिकारिक बयान भी सामने आ गया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ये सभी खबरें महज अफवाह है. वो अभी भी अपने बेटे के लिए एक परफेक्ट बहू की तलाश में है.

जंहा मीडिया से बात करते हुए सिंबू के पिता टी राजेंद्र और मां उषा राजेंद्र ने कहा है, ‘हम अपनी बेटे के लिए एक अच्छी लड़की की तलाश में है उनकी जन्मपत्री के हिसाब से. हम पूरी दुनिया को इसकी जानकारी देंगे जब हमें एक परफेक्ट लड़की मिल जाएगी. तब तक कृप्या हमारे बेटे की शादी को लेकर बेसिरपैर की खबरें न फैलाएं.’

जानकारी के लिए हम बता दें कि सिंबू की शादी को लेकर बीते काफी दिनों से खबरें चल रही थी. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नयनतारा की शादी की खबरों के बाद इस तरह की खबरें सामने आई थी. लेकिन अब उनके परिवार ने इन रिपोर्ट्स को मनगढ़ंत बता दिया है. वैसे, एक्टर के करियर की बात करें तो हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुई उनकी शॉर्ट फिल्म ‘कार्तिक डायल सेयथ येन’ काफी चर्चित रही थी. इस फिल्म में उनके साथ तृषा कृष्णनन नजर आई थी. इस फिल्म को निर्देशक गौतम मेनन ने डायरेक्ट किया था. जहां तक बात नयनतारा की है तो वो अपने बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्देशक विग्नेश सिवान के साथ जल्दी ही शादी रचाने वाली है.

फैंस के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ इस साउथ मूवी का फर्स्ट लुक

अपनी अगली फिल्म के लिए अलग अलग भाषाएं सीख रही है ये एक्ट्रेस

इस एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए छोड़ा सोशल मीडिया अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -