रिलीज़ हुआ साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज...
रिलीज़ हुआ साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज...
Share:

टॉलीवुड और साउथ फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर का टीजर मेकर्स ने रिलीज किया जा चुका है. वहीं इस फिल्म में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा, राशि खन्ना और कैथरीन ट्रेसा का दमदार अंदाज नजर आ रहा है. टीजर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड होने लगा है और मिनट के इस टीजर में विजय का लुक अर्जुन रेड्डी से भी दमदार और खतरनाक लग रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीजर की रिलीज की जानकारी एक दिन पहले ही दे दी गई थी और समय के अनुसार यह टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर से लोगों को जितनी उम्मीद थी यह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरा है. 1 मिनट 13 सेकेंड के इस टीजर में रोमांस देखने को मिल रहा है और इस टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें विजय का डबल रोल भी हो देखने को मिल सकता है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वर्ल्ड फेमस लवर के टीजर की शुरुआत में विजय शर्टलेस सड़क पर एक पागल व्यक्ति की तरह खड़े होते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि यह फिल्म रिलीज होने के बाद साफ हो जाएगा कि इसमें डबल रोल है या नहीं. अर्जुन रेड्डी के बाद विजय का लुक फिर से फैंस को दीवाना बना रहा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली है. क्रांति माधव के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म वेलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वर्ल्ड फेमस लवर फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ राशी खन्ना, ऐश्वर्या राजेश, कैथरीन ट्रसा और इजाबेल लेइट भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

BIRTHDAY SPECIAL: इस तरह हुई थी इस साउथ एक्टर के करियर की शुरुआत

अग्निसाक्षी में शौर्य ने साननिधि और उसके परिवार को हॉस्पिटल छोड़ने की दी सलाह

निवेदिता गौड़ा के लिए चंद्र शेट्टी का सरप्राइज, तस्वीर देख आपका भी दिल पिघल जायेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -