इस एक्टर की सिंपल-सी दिखने वाली चप्पल के भाव सुनकर आपकी पेंट हो जाएगी ढीली
इस एक्टर की सिंपल-सी दिखने वाली चप्पल के भाव सुनकर आपकी पेंट हो जाएगी ढीली
Share:

साउथ के बहुत ही मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा को आप सभी ने फिल्म अर्जुन रेड्डी में देखा होगा और इस फिल्म से उन्हें खास पॉपुलैरिटी मिली. ऐसे में अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी विजय बिना फिल्म किए छाए हुए हैं और वह बॉलीवुड का एक अच्छा नाम बन चुके हैं. ऐसे में हाल ही में विजय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. आपको बता दें कि यह वायरल हो रहीं तस्वीरें करण जौहर से मुलाकात के दौरान की हैं. जी दरअसल विजय, करण से मिलने पहुंचे और इस दौरान कियारा आडवाणी भी उनके साथ थी.

वहीं सोशल मीडिया पर उनकी मीटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं लेकिन इस दौरान विजय के चप्पलों को नोटिस किया गया जो खूब महंगी हैं. जी हाँ, विजय जब करण जौहर से मिलने पहुंचे तो ब्लैक कलर की प्लेन स्लिपर में नजर आए, लेकिन उनके द्वारा पहनी गई स्लिपर जितनी सिंपल थी उतनी ही एक्सपेंसिव. मिली जानकारी के अनुसार विजय ने Gucci की इन चप्पलों के लिए 45 हजार रुपये खर्च किए हैं. अब सोशल मीडिया पर विजय की चप्पलें भी चर्चा में बनी हुई हैं और उनकी चप्पल की तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया है.

वैसे अब बात करे विजय के करण के साथ प्रोजेक्ट की तो उनकी फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक के लिए करण जौहर ने विजय को बहुत बड़ी रकम की पेशकश की थी लेकिन विजय ने मना कर दिया. जी दरअसल मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ''करण जौहर ने डियर कॉमरेड के लिए विजय को 40 करोड़ रुपये का अमाउंट ऑफर किया था. करण डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक में विजय को कास्ट करना चाहते थे. मगर विजय ने ऑफर को मना कर दिया.'' वहीं करण की इस फिल्म के लिए लीड एक्टर्स की तलाश जारी है.

B'Day : विश्वजीत के एक्सीडेंट को एक्टिंग समझ बैठे थे को-स्टार..

B'Day : टॉपलेस फोटो को लेकर विवाद में आई थी श्रिया सरन, जानें फैक्ट्स

ट्विंकल ने अपने खिलाड़ी पति के जन्मदिन को इस तरह बनाया खास, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -