फ़रवरी में रश्मिका मंदाना संग सगाई करेंगे विजय देवरकोंडा! खुद एक्टर ने बताया सच
फ़रवरी में रश्मिका मंदाना संग सगाई करेंगे विजय देवरकोंडा! खुद एक्टर ने बताया सच
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर स्टार्स विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना लंबे वक़्त से डेटिंग की खबरों को लेकर ख़बरों में हैं रिलेशनशिप की चर्चा के बीच पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आईं कि दोनों सगाई करके अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं। सगाई की खबरों पर अब विजय देवरकोंडा ने चुप्पी तोड़ी है तथा वायरल खबरों का सच प्रशंसकों को बताया है।

अपने एक इंटरवाइव में विजय ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना संग अपनी सगाई की खबरों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। विजय ने कहा- मैं फरवरी में ना तो सगाई कर रहा हूं और ना ही मेरी शादी हो रही है। मुझे लगता है कि मीडिया हर 2 वर्षों में मेरी शादी कराना चाहती है। मैं हर वर्ष अपनी शादी की अफवाह सुनता हूं। विजय ने आगे कहा- अब वो मुझे पकड़कर मेरी शादी कराने के इंतजार में घूम रहे हैं। विजय देवरकोंडा की प्रतिक्रिया ने उनकी सगाई की खबरों पर तो विराम लगा दिया है। मगर रश्मिका मंदाना संग अपने रिलेशनशिप पर विजय ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

बता दें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका ने अपने रिश्ते को अभी तक कंफर्म नहीं किया है, मगर अक्सर ही दोनों को एक ही लोकेशन पर हॉलीडे एन्जॉय करते हुए देखा जाता है। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो विजय जल्द ही 'फैमिली स्टार' फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगी। 

'ऐलान कर दे तुझे मुझसे तलाक चाहिए', नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता से बोले विक्की जैन, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

बॉयफ्रेंड समर्थ के जाते ही फिर अभिषेक संग फिजिकल हुई ईशा, घर में मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -