बॉयफ्रेंड समर्थ के जाते ही फिर अभिषेक संग फिजिकल हुई ईशा, घर में मचा हंगामा
बॉयफ्रेंड समर्थ के जाते ही फिर अभिषेक संग फिजिकल हुई ईशा, घर में मचा हंगामा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले के लिए चंद दिन शेष है। शो जैसे-जैसे फिनाले की दौड़ में आगे बढ़ रहा है प्रतियोगियों के बीच कॉम्पिटिशन और भी तगड़ा होता जा रहा है। वहीं, टॉप 5 प्रतियोगियों की रेस के बीच दो लोगों के एविक्ट होने की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार, शो से विक्की जैन और आयशा खान आउट हो चुके हैं। वहीं, फिनाले में अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार ने अपनी जगह पक्की कर ली हैं। वहीं, शो के हालिया एपिसोड में ईशा, अभिषेक संग फिजिकल होती दिखाई दी। इस बात को लेकर घर में बहुत बवाल मचा।

बिग बॉस 17 के घर में इस समय ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और आयशा खान नॉमिनेट होने के कारण बहुत चिढ़े हुए हैं। ऐसे में ईशा बार-बार अपना आपा खो बैठती हैं तथा उनके बीच जमकर झगड़ा होता है। समर्थ के जाने के बाद ईशा निरंतर अभिषेक को पोक करती दिखाई दे रही हैं। ईशा ने झगड़े के बीच अभिषेक को धक्का दिया। अपनी हार को लेकर ईशा तरह भड़की हुई है कि वह मन्नारा से बदतमीजी से बात करने से लेकर अभिषेक संग फिजिकल होती दिखाई दी। इस पर अभिषेक ने स्वयं पर नियंत्रण पाते हुए उन्हें कहा कि 'तेरे को टनल तक छोड़कर आऊंगा।' 

बता दें कि 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। फिनाले को लेकर तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। फिनाले में अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा एवं अभिषेक कुमार ने अपनी जगह पक्की कर ली हैं। वहीं, टास्क में डिसक्वालिफाई होने के बाद विक्की जैन, आयशा खान, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय इस सप्ताह नॉमिनेटेड प्रतियोगी हैं। इसी बीच अब आयशा खान और विक्की जैन के एलिमिनेट होने की खबरें सामने आ रही हैं। 

वीकेंड का वार पर मचेगा धमाल, एक बार फिर होगी कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री

'तू यहां बीवी के नाम पर आया', विक्की जैन को लेकर बोले मुनव्वर फारूकी, सुनकर उड़े अंकिता लोखंडे के होश

अंकिता लोखंडे ने नेशनल टीवी पर अपने ही पति के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, बोली- 'ठरकी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -