सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे
सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा है। फैमिली वीक के बाद दोनों के बीच दूरियां बहुत बढ़ गई हैं। वही विक्की और अंकिती की नॉन-स्टॉप लड़ाइयों पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्की की मां ने हाल ही में कहा था कि उनका परिवार दोनों की शादी के खिलाफ था। विक्की ने अपनी इच्छा से अंकिता से शादी की है। वही अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने अंकिता की मां और विक्की जैन की भाभी को स्टेज पर बुलाकर अंकिता-विक्की की शादी और रिश्ते पर चर्चा की।

सलमान ने विक्की की भाभी से पूछा- अंकिता और विक्की की शादी पर आपकी क्या राय है? इसपर उन्होंने जवाब दिया- हम जो देख रहे हैं, हमें बहुत सी चीजें ठीक नहीं लग रही हैं। कुछ चीजें नहीं होनी चाहिए। इसपर सलमान ने विक्की की भाभी से बोला- आपकी सासू मां ने मीडिया में ये बयान दिया है- हम हमेशा से विक्की और अंकिता की शादी के खिलाफ थे। क्या ये सच है? ये सुनकर विक्की की भाभी से पहले अंकिता की मां ने कहा- मैं शॉक्ड हूं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा?
 
सास की कही हुई ये बात सुनकर अंकिता भी शॉक्ड दिखाई दी। अब अंकिता की इस बात पर क्या प्रतिकिया होगी? ये आपको शनिवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा। वही बात यदि शो की करें तो विक्की, ईशा, आएशा और अंकिता में से कोई एक प्रतियोगी आज बाहर हो जाएगा। कुल-मिलाकर इस बार वीकेंड का वार एपिसोड बहुत जबरदस्त होने वाला है। 

बॉयफ्रेंड समर्थ के जाते ही फिर अभिषेक संग फिजिकल हुई ईशा, घर में मचा हंगामा

वीकेंड का वार पर मचेगा धमाल, एक बार फिर होगी कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री

'तू यहां बीवी के नाम पर आया', विक्की जैन को लेकर बोले मुनव्वर फारूकी, सुनकर उड़े अंकिता लोखंडे के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -