सामने आई रजनीकांत की कुछ खास तस्वीरें
सामने आई रजनीकांत की कुछ खास तस्वीरें
Share:

कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित मुख्य अभिनेता के रूप में रजनीकांत अभिनीत पेट्टा, सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इसमें सिमरन, तृषा कृष्णन प्रमुख महिलाएं हैं, जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विजय सेतुपति मुख्य प्रतिद्वंद्वी थे। शशिकुमार, बॉबी सिम्हा और मालविका मोहनन को फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा गया। पेट्टा कॉलीवुड के सभी प्रशंसकों के लिए बस एक चेतावनी है कि रजनीकांत के लिए सुपरस्टारडम का कोई अंत नहीं है, चाहे वह कितने भी पुराने हो जाए। हालांकि उनकी पिछली तीन फिल्में 2.0, काला और कबाली वास्तव में रजनीकांत के प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरीं, पेटा एक ताज़ा शक्ति से भरपूर फिल्म बन गई।

1. रजनीकांत: पूरी फिल्म में, रजनीकांत के छोटे इशारों और संवादों के साथ, कार्तिक सुब्बाराज ने स्पष्ट किया कि यह फिल्म रजनीकांत को ट्रिब्यूट की गई है। फिल्म एक डिस्क्लेमर के साथ शुरू होती है जिसमें कहा गया है कि वह फिल्म रजनीकांत को समर्पित करती है। वह उन्हें मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने की प्रेरणा होने का श्रेय भी देते हैं। शुरुआत से लेकर अंत तक रजनीकांत के प्रशंसक की आंखे टिकी ही रहने वाली है.  

2. अनिरुद्ध रविचंदर का फिटिंग संगीत: अन्नमलाई के थीम संगीत के रीमिक्स से लेकर रजनीकांत की कई सुपरहिट फिल्मों को शामिल करना, अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत शायद ही कोई बैठा होगा। आप अपने आप को फिल्म के सभी गीतों और पृष्ठभूमि संगीत के लिए अपने डांस करते हुए नज़र आए।

रागिनी द्विवेदी ने ड्रग्स मामले में किया बड़ा फेरदल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रकुल का हैरान करने वाला ये वीडियो

आज होगा बिग बॉस सीजन 4 का पहला एलिमिनेशन राउंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -