महेश बाबू की इस फिल्म की याद दिला देगी उनकी ये तस्वीर
महेश बाबू की इस फिल्म की याद दिला देगी उनकी ये तस्वीर
Share:

खूबसूरत अभिनेत्री तमन्नाह भाटिया के साथ तेलुगु स्टार महेश बाबू की एक तस्वीर निश्चित रूप से फिल्म की यादों को वापस ला रही है. महेश बाबू और तेजस्वी दिवा की पुरानी फिल्म है, जिसे सरिल्लु नीकेवरु कहा जाता है। जोड़ी  Daang गाने पर डांस कर रहे है। फिल्म काफी सफल साबित हुई थी और प्रशंसकों को फिल्म के हर पहलू से प्यार था।

महेश बाबू स्टारर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत शानदार रहा क्योंकि फिल्म दर्शकों ने इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। तेलुगू अभिनेता के प्रशंसकों और अनुयायियों ने अभिनेता महेश बाबू और तमन्नाह भाटिया के बीच  Daang  Daang गाने में केमिस्ट्री को पसंद किया। इस फिल्म को इक्का दुक्का निर्देशक अनिल रविपुदी ने अभिनीत किया था। फैंस और दर्शक सदस्य अब महेश बाबू की अगली फिल्म जिसे सरकरू वैरी पाटा कहते हैं, का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस फिल्म को गीता गोविंदम के निर्देशक परशुराम ने प्रसिद्धि दिलाई है। फिल्म में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में थे। फिल्म सरकरू वैरी पाटा महेश बाबू के बीहड़ रूप में दिखाई देगी। उच्च प्रत्याशित नाटक के निर्माताओं ने पहले 31 मई को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। इस दिन ने सुपरस्टार कृष्णा के जन्मदिन को चिह्नित किया। निर्माताओं ने, बाद में, मुख्य अभिनेता के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी किया। प्रशंसकों और फिल्म दर्शकों को महेश बाबू को सरकरू वैरी पाटा में बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार है।

रागिनी द्विवेदी ने ड्रग्स मामले में किया बड़ा फेरदल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रकुल का हैरान करने वाला ये वीडियो

आज होगा बिग बॉस सीजन 4 का पहला एलिमिनेशन राउंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -