आज है साउथ के इन दो सुपरस्टार का जन्मदिन, जन्मदिन के साथ एक ही चीज का रखते है शौक
आज है साउथ के इन दो सुपरस्टार का जन्मदिन, जन्मदिन के साथ एक ही चीज का रखते है शौक
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा इस 9 मई को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। विजय तेलुगु फिल्म के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। यूथ के बीच उनकी अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है। वहीं दूसरी ओर तेलुगु स्टार साई पल्लवी का भी आज 9 मई को ही जन्मदिन हैं। दिलचस्प बात है कि साउथ के दोनो स्टार्स एक ही दिन अपना जन्मदिन साझा करते हैं। वैसे इन दोनों स्टार्स की एक बात और कॉमन है और वो ये कि दोनों ही महंगी गाड़ियों का शौक रखते हैं। तो चलिए उनके जन्मदिन के अवसर पर बताते हैं कि कौन सी गाड़ियों का उपयोग करते हैं ये यंग सुपरस्टार।

विजय दक्षिण फिल्म के लोकप्रिय सितारे हैं तथा उन्हें मंहगी गाड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास Ford Mustang हैं जिसका दाम लगभग 75 लाख रूपय है। ये उनकी सबसे पसंदीदा गाड़ी में से एक है। वहीं इसके अतिरिक्त उनके पास BMW 5 series, Mercedes Benz GLC Class भी है जिसमें वो कभी कभी शूटिंग के लिए भी ले जाते हैं। वही बात करें विजय के फिल्मी करियर की तो फिल्म 'अर्जन रेड्डी' से उन्हें खूब कामयाबी प्राप्त हुई। प्रशंसकों के बीच उनका क्रेज है तथा लड़कियां तो उनके गुड लुक्स की दीवानी हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों के अतिरिक्त विजय बहुत जल्द अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। विजय बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स को टक्कर देंगे।

वही अपने अभिनय के साथ साथ अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली साई पल्लवी भी गाड़ियों का शौक रखती हैं।  Mitsubishi Lancer Evo X, Brown Sedan तथा Maruti Suzuki Nexa Red साई के गैराज में उपस्थित है। साई के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने वर्ष 2005 से फिल्म 'कस्थुरी मान' से अपने करियर का आरम्भ किया था। हालांकि फिल्म 'प्रेमम' में रोल मलार के किरदार से उन्हें पहचान हासिल हुई। 

जल्द ही रिलीज़ की जा सकती है अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

करोड़ों की सम्पति के मालिक है विजय देवरकोंडा

सपना चौधरी ने याद किया अपना अतीत, वीडियो शेयर कर कह डाली ये हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -