करोड़ों की सम्पति के मालिक है विजय देवरकोंडा
करोड़ों की सम्पति के मालिक है विजय देवरकोंडा
Share:

विजय देवरकोंडा आज के वक़्त में तेलुगू मूवी के सफल अभिनेताओं में गिने जाते हैं। आज विजय अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। इतनी कम उम्र में ही विजय की फैन फॉलोइंग कोरोड़ों में है। 9 मई 1989 के दिन विजय का जन्म हैदराबाद में हुआ था। बता दें कि विजय ने बीते वर्ष यानी 2019 में ने अपने जन्मदिन पर फैंस के बीच नौ ट्रक आइसक्रीम बंटवाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय के पिता का भी मूवी से गहरा नाता है। उनके पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव साउथ इंडियन टीवी स्टार रह चुके हैं। लेकिन विजय ने कड़ी मेहनत से ये कामयाबी प्राप्त कर ली है। विजय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में आई फिल्म 'नुव्विला' से की थी। ये विजय की डेब्यू मूवी थी।

जंहा वर्ष 2019 में ही विजय ने जुबली हिल्स जैसे पॉश इलाके में एक आलीशान बंगला खरीदा है। इस लग्जरी बंगले का मूल्य 15 करोड़ के करीब है। उन्होंने गृह प्रवेश के बीच की फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की थीं। विजय इस घर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। जिसके अतिरिक्त विजय देवरकोंडा मूवी निर्माता भी हैं। उनकी कंपनी का नाम 'हिल एंटरटेनमेंट' है। विजय देवरकोंडा का एक क्लोथ ब्रांड भी है, जिसका नाम है 'राउडी वियर'।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवरकोंडा का नाम फोर्ब्स द्वारा जारी अंडर 30 की लिस्ट में भी शामिल हो गया है। महज 31 साल में ही उन्होंने अपार संपत्ति हासिल कर ली। कभी अकाउंट में पैसे न होने के कारण से उनका बैंक अकाउंट सील किया जा चुका था। ये बात विजय ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। उन्होंने कहा था स्ट्रगल के दिनों में उनके पास किराया देने के भी पैसे नहीं होते थे। हम बता दें कि विजय देवरकोंडा ‘पेली चुपूलु’, ‘अर्जुन रेड्डी’, ‘महानती’, ‘गीता गोविंदम’ और ‘टैक्सी ड्राइवर’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके है। 2016 में आई ‘पेली चुपूलु’ को बेस्ट तेलुगू मूवी का नेशनल अवॉर्ड मिला था। इसके अलावा 2017 में आई ‘अर्जुन रेड्डी’ से विजय को खूब स्टारडम मिला। उनकी गिनती सुपरस्टार में होने लगी। इसके बाद 'डियर कामरेड' से भी विजय ने खूब लोकप्रियता बटोरी। 

बिजली की तार गिरने से रोडवेज के वर्कशॉप पर लगी आग

सीएम केजरीवाल ने की प्रशासन से मांग, कही ये बड़ी बात

एपी में जिलेटिन की छड़ों का एक बड़ा विस्फोट, कई लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -