सपना चौधरी ने याद किया अपना अतीत, वीडियो शेयर कर कह डाली ये हैरान कर देने वाली बात
सपना चौधरी ने याद किया अपना अतीत, वीडियो शेयर कर कह डाली ये हैरान कर देने वाली बात
Share:

हरियाणा की जानी मानी मशहूर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने एक वीडियो के जरिये अपनी जिंदगी के सफर को याद किया है। अपने इस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में उन्होंने अपने बारे में कई बातें कही हैं। उनका ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने 13 वर्षों के सफर का जिक्र करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

उन्होंने कहा कि वो भी स्कूल जाना चाहती थीं। किन्तु छोटी सी आयु में ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया। 2008 में पिता के निधन होने के पश्चात् उनके घर में कोई भी कमाने वाला नहीं था। 2009 में 14 साल की सपना चौधरी ने दूसरी दुनिया में प्रवेश किया, जहां उन्होंने एक ऐसी उपलब्धि हासिल की कि आज दुनिया भर में लोग उन्हें नाम से पहचानते हैं। 

सपना चौधरी ने कहा कि उन्हें शुरू में बहुत कुछ कहा गया। इस वीडियो में वो कहती हैं कि उन्होंने इस 13 साल के सफर में बहुत कुछ देखा। वो बोलती हैं कि उनके नाचने से यदि उनका परिवार चलता है तो उन्हें इस काम से कोई दिक्कत नहीं है। वो कहती हैं कि वो स्कूल में जाना चाहती थीं, पढ़ना चाहती थीं, कुछ बड़ा करना चाहती थीं। मगर वो मजबूरियों की वजह से ये सब न कर सकीं। सपना ने कहा कि आरम्भ में देर रात शो से वापसी के दौरान लोग गंदे कमेंट करते थे तो बुरा लगता था। आज वो उन दिनों को याद कर डर जाती हैं। सपना बताती हैं कि उनका पहला सांग 'ढाई लीटर दूध' को फैंस ने बहुत प्यार दिया। इसके पश्चात् उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

ग्वालियर में 3 अस्पताल की मान्यता निरस्त, जानिए मामला?

छोटा राजन के लिए ट्वीट करना राम गोपाल वर्मा को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- आप छोटा राजन से ज्यादा...

विजय देवरकोंडा के फैंस को बड़ा झटका, इस साल रिलीज नहीं होगी सुपरस्टार की ये जबरदस्त फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -