बेटी की मौत के बाद वायरल हुआ विजय एंटोनी का पुराना बयान, कही थी ये खास बात
बेटी की मौत के बाद वायरल हुआ विजय एंटोनी का पुराना बयान, कही थी ये खास बात
Share:

मशहूर तमिल अभिनेता एवं म्यूजिक कंपोजर विजय एंटोनी की 16 वर्षीय बेटी मीरा ने हाल ही में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। विजय एवं उनके पूरे परिवार के लिए यह एक बहुत बड़ा सदमा है। मीरा की मौत के पश्चात् अब विजय का वो पुराना बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लोगों को खुदखुशी के प्रति जागरुक करने का प्रयास किया था।

प्रशंसक जानते हैं कि विजय बहुत छोटे थे जब उनके पिता ने खुदखुशी कर ली थी। विजय हमेशा यह कहा करते थे कि लोगों को यह एक्सट्रीम स्टेप लेने से बचना चाहिए। विजय ने कहा था, "जिंदगी कितनी भी दर्दनाक हो जाए, या चाहे कितनी ही समस्याओं से आपको क्यों ना गुजरना पड़े, कभी भी खुदखुशी मत करना।" विजय की मौत के पश्चात् अब उनका यह बयान इंटरनेट पर साझा किया जा रहा है तथा प्रशंसक लिख रहे हैं कि काश मीरा ने अपने पिता की बात सुनी होती। विजय ने इस बयान में कहा, "आपका यह कदम आपके बच्चों को तोड़ देता है। मैं केवल 7 वर्ष का था जब मेरे पिता ने अपनी जान ले ली, मेरी बहन तब केवल 5 वर्ष की थी। मैंने देखा है कि मेरी मां के लिए यह कितना मुश्किल हो गया था।"

विजय ने कहा, "मैंने देखा है कि उन्हें कितनी परेशानियां झेलनी पड़ीं, कैसे समय से गुजरना पड़ा। विजय ने बच्चों में खुदखुशी का विचार आने पर भी बात कही थी तथा बताया था कि पढ़ाई के प्रेशर के कारण बच्चे इस बारे में सोचने लगते हैं। उन्होंने कहा, "उन्हें स्कूल के तुरंत पश्चात् ट्यूशन भेज दिया जाता है। याद रखिए कि आप उन्हें सोचने का भी वक़्त नहीं दे रहे हैं। ऐसा मत कीजिए।"

VIDEO! गणेश उत्सव के सेलिब्रेशन में कुछ इस अवतार में पहुंची दिशा पटानी, यूजर्स ने किया ट्रोल

अनिल कपूर ने दिल्ली हाईकोर्ट से लगाई मदद की गुहार, जानिए क्या है मामला?

सारा अली और इब्राहिम ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -