शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर रोहित, सीएम एमके स्टालिन भी हुए शामिल
शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर रोहित, सीएम एमके स्टालिन भी हुए शामिल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर डायरेक्टर शन्मुगम शंकर उर्फ एस शंकर मनोरंजन जगत का एक बहुत बड़ा नाम है। आज मतलब रविवार को शंकर की बेटी ऐश्वर्या शंकर की शादी का कार्यक्रम था, जिसमें तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन भी शामिल हुए। ऐश्वर्या की शादी क्रिकेटर रोहित दामोदरन के साथ हुई है। एमके स्टालिन ने शादी में शामिल होकर वर-वधु को आशीर्वाद दिया। एमके स्टालिन के अतिरिक्त उनके बेटे उधयानिधि स्टालिन भी शादी में सम्मिलित हुए, जो राजनेता के साथ-साथ एक तमिल अभिनेता भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cine Point (@cinepoint06)

ऐश्वर्या एवं रोहित की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें आप वर वधु के अतिरिक्त हर किसी को चेहरे पर मास्क लगाए हुए देख सकते हैं। इससे पता चलता है कि शंकर ने बेटी की शादी में कोरोनावायरस नियमों को विशेष रूप से ध्यान रखा। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी का आयोजन महाबलीपुरम में ईस्ट कोस्ट रोड स्ठित वेलकम होटल में किया गया था। 

वही कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए इस शादी में सिर्फ दोनों परिवार के सिर्फ नजदीकी लोग ही सम्मिलित हुए। मेहमानों में सिर्फ सीएम एमके स्टालिन के परिवार को शादी का न्यौता दिया गया था। यह एक ट्रेडिशनल वेडिंग थी, जिसमें सभी पारंपरिक रीति-रिवाजों का ख्याल रखा गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, चेन्नई में कोरोना संक्रमण के मामलों में यदि कमी आती है, तो शंकर तमिलनाडु फिल्म जगत और देश के अन्य नामचीन व्यक्तियों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

रवीना टंडन के सामने से निकला टाइगर, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की चिंता

पार्टी में ड्रग्स के नशे में धूत थे सेलिब्रिटीज, पुलिस ने अचानक मारा छापा, 22 लोग हुए गिरफ्तार

फैंस के लिए बड़ी खबर: 2 साल बाद पूरी हुई ' गंगूबाई काठियावाड़ी ' की शूटिंग, जल्द हो सकती है रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -