दुनिया का सबसे बड़ा टैबलेट 98 इंच का 4के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले हुआ लांच
दुनिया का सबसे बड़ा टैबलेट 98 इंच का 4के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले हुआ लांच
Share:

टेक कंपनी ViewSonic ने दुनिया का सबसे बड़ा डिस्प्ले वाला ViewSonic IFP9850 टैबलेट लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस टैबलेट में 98 इंच का 4के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले मिला है। इसके अलावा इस टैबलेट में 10 वॉट के दो स्पीकर्स दिए गए हैं। वहीं, कंपनी का कहना है कि इस टैबलेट को खास तौर पर स्कूल और बिजनेस के लिए बनाया गया है। साथ ही इस टैबलेट का इस्तेमाल कॉन्सर्ट और लाइव इवेंट में किया जा सकता है। 

ViewSonic IFP9850 टैबलेट की स्पेसिफिकेशन
वहीं फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस टैबलेट में 10 वॉट के दो स्पीकर और 15 वॉट का एक सब-वूफर मिला है। इसके साथ ही इस टैबलेट में myViewBoard ऐनोटेशन और व्यूबोर्ड कास्टस्क्रीन सॉफ्टवेयर का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही , यह टैबलेट एंड्रॉयड 8 पर आधारित पेंटा-कोर थिन क्लाइंट पर काम करता है। 

ViewSonic IFP9850 टैबलेट के अन्य फीचर्स
इसके साथ ही कंपनी ने इस टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिहाज से तीन ऑडियो पोर्ट, सात यूएसबी पोर्ट, चार एचडीएमआई पोर्ट, एक GbE LAN पोर्ट और एक RS232 सीरियल कनेक्टर जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस टैबलेट में 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के साथ वीजीए कैमरा मिला है।

ViewSonic IFP9850 टैबलेट की कीमत
व्यू सॉनिक ने इस टैबलेट की कीमत 9,499 डॉलर (करीब 7.23 लाख रुपये) रखी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की , कंपनी ने अभी तक इस टैबलेट की भारत में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी साझा नहीं की है।

Micromax कर रहा है तीन स्मार्टफोन लांच

ये शानदार स्मार्टफोन्स 10,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध

भारत के 35 नए शहरों में शुरू होगी अमेजन फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -