Micromax कर रहा है तीन स्मार्टफोन लांच
Micromax कर रहा है तीन स्मार्टफोन लांच
Share:

भारत-चीन सीमा विवाद और व्यापारिक विवाद बन गया है। पूरे देश में अलग-अलग तरीके से विरोध हो रहा है। इसी कड़ी में घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने कहा है कि वह जल्द ही बाजार में तीन नए स्मार्टफोन पेश करेगी जिनकी कीमतें 10 हजार रुपये से कम होंगी। कंपनी ने यह घोषणा ट्विटर पर की है।रिपोर्ट के मुताबिक माइक्रोमैक्स तीन नए स्मार्टफोन पेश करेगी जिवनमें एक बजट फोन होगा, एक प्रीमियम और एक मॉडर्न लुक स्मार्टफोन शामिल हैं। 

बता दें कि माइक्रोमैक्स ने अपना आखिरी फोन पिछले साल लॉन्च किया था जिसका नाम iOne Note था और इसकी कीमत 8,199 रुपये थी।माइक्रोमैक्स के फोन अगले महीने लॉन्च हो सकते हैं। सभी फोन की कीमतें 10 हजार रुपये से कम होंगी। कंपनी ने ट्विटर पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए नए फोन की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी दी है।माइक्रोमैक्स अपने आगामी फोन के लिए #MadeByIndian और #MadeForIndian हैशटैग का इस्तेमाल कर रही है| 

 हालांकि कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है उसके फोन भारत में बने हैं या फिर किसी चाइनीज कंपनी की मदद से फोन तैयार किए गए हैं।आपको बताते चलें कि माइक्रोमैक्स ने भारत में पहले चाइनीज फोन को रीब्रांड करके बेचा है। माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा ने दिसंबर 2014 में यू टेलीवर्क नाम से एक सब-ब्रांड की स्थापना की, जिसके तहत शुरुआत में शेन्जेन स्थित विक्रेता कूलपैड के रीब्रांड किए गए फोन बेचे गए। बाद में कूलपैड खुद ही भारत में अपने फोन बेचने लगी थी।

TCL : कंपनी ने 4K और 8K एंड्राइड टीवी किए पेश, ये है कीमत

Nokia 7.3 स्मार्टफोन पावरफुल प्रोसेसर से हो सकता है लैस, ये है अन्य फीचर्स

इस अमेरिकी स्मार्टफोन कंपनी का बाजार में दबदबा कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -