भारत के 35 नए शहरों में शुरू होगी अमेजन फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम
भारत के 35 नए शहरों में शुरू होगी अमेजन फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम
Share:

अमेजन इंडिया ने आज देश के 35 से ज्यादा शहरों में अमेजन फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम के विस्तार की घोषणा की है। इस वैश्विक डिलीवरी प्रोग्राम को जून 2019 में लॉन्च किया गया था और इसका लक्ष्य पार्ट टाइम काम के अवसर निर्मित करना था।इस प्रोग्राम के तहत लोग पार्ट टाइम काम करके पैकेजेस की डिलीवरी कर प्रति घंटा 120 से 140 रुपये कमा सकते हैं। जून 2019 में लॉन्च हुआ यह प्रोग्राम तीन शहरों तक ही सीमित था, लेकिन अब इसे 35 शहरों तक पहुंचाया गया है।इस विस्तार ने मेट्रो शहरों और नॉन-मेट्रो शहरों, जैसे रायपुर, हुबली, ग्वालियर और नासिक आदि में लोगों के लिए पार्ट-टाइम काम के हजारों अवसर निर्मित किए हैं। 

अमेजन फ्लेक्स प्रोग्राम के विस्तार से कंपनी की डिलीवरी क्षमता बढ़ाने से ऐसे समय में और मदद मिलेगी, जब देशभर के ग्राहक अपने घर पर उत्पादों की सुरक्षित आपूर्ति के लिए अमेजन इंडिया की सेवाओं पर निर्भर हैं। प्रकाश रोचलानी, निदेशक, लास्ट माइल ट्रांसपोर्टेशन, अमेजन इंडिया ने कहा, 'पिछले एक वर्ष में हमें अमेजन फ्लेक्स प्रोग्राम के लिए हजारों ऐसे लोगों से बेहतरीन रिस्पांस मिला है, जिन्हें अमेजन के ग्राहकों को डिलीवरी कर लाभ पहुंचा है। अमेजन फ्लेक्स के पार्टनर्स पार्ट टाइम काम के अवसर का आनंद लेते हैं और अपने खाली समय में कमाई करते हैं, खासकर इस समय, जब देशव्यापी लॉकडाउन के प्रभाव से देश की अर्थव्यवस्था उबर रही है। 

उनकी सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम उचित सावधानियां बरत रहे हैं। हम 35 से अधिक शहरों में इस प्रोग्राम का दायरा बढ़ा रहे हैं और इसके जरिए अमेजन फ्लेक्स ग्राहकों की सेवा के महत्व में भारी वृद्धि करेगा, ताकि वे घर पर रहें और सामाजिक दूरी का पालन करें।'इच्छुक डिलीवरी पार्टनर्स साइन-अप कर अपना शेड्यूल चुन सकते हैं और पैकेजेस डिलीवर कर सकते हैं। यह पूरा काम अमेजन फ्लेक्स एप के इस्तेमाल से हो सकता है। इसके अलावा आप अधिक जानकारी के लिए https://flex.amazon.in पर भी जा सकते हैं।

TCL : कंपनी ने 4K और 8K एंड्राइड टीवी किए पेश, ये है कीमत

Nokia 7.3 स्मार्टफोन पावरफुल प्रोसेसर से हो सकता है लैस, ये है अन्य फीचर्स

इस अमेरिकी स्मार्टफोन कंपनी का बाजार में दबदबा कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -