सेंसर बोर्ड ने OMG 2 के जिन सीन्स को किया कट उन्हें यहाँ देख पाएंगे दर्शक
सेंसर बोर्ड ने OMG 2 के जिन सीन्स को किया कट उन्हें यहाँ देख पाएंगे दर्शक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को दर्शकों और क्रिटिक्स से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि फिल्म के रिलीज से पहले ही कई सीन्स को मॉडिफाई किया गया था। दरअसल, CBFC ने फिल्म के कुछ सीन और डायलॉग्स को मॉडिफाई करके इसे ए सर्टिफिकेट दिया था। निर्माता एवं फिल्म के स्टार्स इस फैसले से थोड़ा निराश हुए थे, किन्तु अब फिल्म के निर्देशक अमित राय ने फैसला किया है कि वह रियल फिल्म को दर्शकों को अवश्य दिखाएंगे, मगर कैसे यह आपको आगे बताते हैं।

अपने एक इंटरव्यू में अमित ने कहा, जब हमें ए सर्टिफिकेट मिला तो हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने ऐसी फिल्म बनाई थी जिसे सभी देख सकें, मगर ऐसा नहीं हुआ। हमने उनसे कहा कि हमें यू ए सर्टिफिकेट दे दो, मगर उन्होंने नहीं दिया। हमने आखिर तक उन्हें मनाने का प्रयास किया, मगर फिर वह कुछ कदम चले, कुछ कदम हम चले और फिर फिल्म को कुछ मॉडिफिकेशन के साथ रिलीज किया गया। अमित ने कहा, हम खुश हैं कि लोगों को फिल्म पसंद आई। फिल्म को बनाने की जो हमारी मंशा थी वो बहुत प्योर थी। हमने स्टोरी को ऐसे बनाया कि फिल्म वल्गर ना लगे। हमने जो सच है वो बताया, मगर एक प्यारे और मजेदार तरीके से। 

अमित से फिर पूछा गया कि क्या वह फिल्म को OTT पर बिना किसी परिवर्तन के दिखाएंगे? तो वह बोलते हैं, हमने तय किया कि हम OTT पर ओरिजनल फिल्म को दिखाएंगे। एक ऐसी फिल्म जिसे सेंसर ने लोगों को दिखाने से मना किया, मगर दर्शकों ने फिल्म देखी तथा अपना फैसला दे दिया। अब सेंसर बोर्ड यदि ये बात नहीं समझता तो हम क्या ही कहें फिर। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, भगवान महादेव के बड़े भक्त हैं। वहीं अक्षय कुमार, भगवान महादेव के दूत हैं। अमित ने कहा- वह इस फिल्म पर 5 वर्षों से काम कर रहे हैं तथा उनका मकसद था कि इस फिल्म के माध्यम से वह दर्शकों को ना केवल एंटरटेन करें बल्कि शिक्षित भी करें। 

'गदर 2' के बाद इन फिल्मों पर टिकी सबकी नजरें, 500 करोड़ कमाई की उम्मीद

5 साल से रुका हुआ है PM मोदी की बायोपिक का काम, परेश रावल बोले- 'आसान नहीं'

'रामायण' फिल्म से हुई आलिया भट्ट की छुट्टी, नहीं निभाएंगी सीता का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -