5 साल से रुका हुआ है PM मोदी की बायोपिक का काम, परेश रावल बोले- 'आसान नहीं'
5 साल से रुका हुआ है PM मोदी की बायोपिक का काम, परेश रावल बोले- 'आसान नहीं'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता परेश रावल हमेशा ही फिल्मों में अलग प्रकार की भूमिकाओं को निभाने के लिए जाने जाते हैं। 2019 में हुई चर्चा में परेश ने शेयर किया था कि वो जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम करने वाले हैं। परेश ने कहा था कि उन्होंने इसकी तैयारी भी आरम्भ कर दी है। ये उनकी जिंदगी का सबसे चैलेंजिंग किरदार होगा। 

मगर 5 वर्ष गुजर चुके हैं, परेश की इस फिल्म का अब तक कोई अता-पता नहीं है। ऐसे में परेश से सवाल किया गया कि क्या ये फिल्म अब डिब्बा बंद हो चुकी है? हाल ही में एक इंटरव्यू में परेश ने बताया कि फिलहाल इस पर कोई काम नहीं हो रहा है। परेश ने कहा- अभी नहीं, उनपर तीन-चार फिल्में पहले ही बन चुकी हैं। मगर वो कहानी मेरे बहुत करीब है। 

उन्होएँ आगे कहा- एक सीधे-सादे इंसान का इस प्रकार से उजागर होना, ये बहुत बड़ी बात है। मेरे बस में हुआ तो जरूर फिल्म बनाउंगा। वही इन दिनों परेश हेरा फेरी 3 को लेकर ख़बरों में हैं। उनकी ड्रीमगर्ल 2 भी 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बता दे कि हेरा फेरी के 1 और 2 पार्ट में परेश के किरदार ने फैंस का बहुत दिल जीता है तो अब सभी को हेरा फेरी के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

पैपराजी पर भड़की सारा अली खान, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

'गुमनाम' (1965) और 'हम काले है तो क्या हुआ' विवादास्पद गीत की यात्रा

एक्टर साजिल खंडेलवाल ने फ़िल्मी करियर में किया कमबैक, जल्द शॉर्ट फिल्म में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -